Video

Advertisement


कार्यकर्ताओं के परिश्रम से भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनी : भजनलाल शर्मा
sitapur, BJP ,Bhajanlal Sharma

सीतापुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा शुक्रवार को नैमिषारण्य पहुंचे। उन्होंने माँ ललिता दरबार में माथा टेका और चक्रतीर्थ का पूजन किया। ललिता मंदिर के प्रधान पुजारी गोपाल शास्त्री ने सीएम भजन लाल शर्मा को वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच पूजन कराया। शहर के एन के पैलेस में लोकसभा कलस्टर प्रवास बैठक में मौजूद पांच लोकसभा क्षेत्रों के संयोजकों, संगठन पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ करीब तीन घंटे तक बैठक की।

 

बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत के मंत्र दिए। उन्होंने बूथ को मजबूत करने एवं प्रत्येक कार्यकर्ता को काम में लगाने की बात कही, चुनावी जीत का मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा जनता के बीच जाकर सभी को करनी है।

 

भजनलाल शर्मा ने कहा कि आज भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। पूर्वजों के संघर्ष की बदौलत आजादी मिली और आजादी के बाद जनसंघ से शुरू होकर भाजपा बनी जिसमें श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं दीनदयाल का बलिदान हुआ, सब कुछ हुआ पर विचारों से हम लोग नहीं डिगे, हमारा विचार ठीक था, काम ठीक था, कार्यकर्ताओं की मेहनत व परिश्रम के बल पर ही आज विश्व की बड़ी पार्टी बनी है । भाजपा का कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करता है। जनता के बीच जाता है वहीं अन्य दलों की लोगों की संवेदनाएं मर गई हैं।

 

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश की जनता का विश्वास नेताओं तथा राजनीति से उठ चुका था मोदी जी के नेतृत्व में जनकल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत हुई और हम निरंतर 2014 से सभी चुनाव जीत रहे हैं । बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को उन्होंने जीत के टिप्स देते हुए कहा कि प्रत्येक बूथ की रचना ऐसी हो कि वहां पर भाजपा मतदाता के अलावा कोई दूसरे दल का न दिखे।

 

वहीं शाम को खैराबाद में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नैमिष तपोभूमि सनातन धर्म की आध्यात्मिक विरासत का परम पुनीत धाम है। राजस्थान के लोगों में नैमिषारण्य के प्रति गहरी आस्था है। प्रति वर्ष बड़ी संख्या में राजस्थान राज्य से श्रद्धालु नैमिष तीर्थ आते हैं। सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि हमारी इच्छा है कि नैमिषारण्य में राजस्थान का अधिकारिक भवन बनाये ताकि इस तीर्थ में आने वाले हमारे प्रांत के लोगों को तीर्थ का सानिध्य भी प्राप्त हो।

इस मौके पर राष्टीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा, एमएलसी व भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता, गोविन्द नारायण शुक्ला, सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर, सीतापुर जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला, सांसद राजेश वर्मा, हरदोई सांसद जयप्रकाश, मिश्रिख सांसद अशोक रावत व पूर्व एमलसी भरत त्रिपाठी सहित अपेक्षित पदाधिकारी मौजूद रहे।

Kolar News 23 February 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.