Video

Advertisement


साल्वे को गोली भेजकर जान से मरने की धमकी
manit

साल्वे को गोली भेजकर जान से मरने की धमकी 

कोलार रोड पर स्थित मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट) के सुरक्षा व संपदा अधिकारी आरके सालवे को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें शुक्रवार को स्पीड पोस्ट से मिले एक लिफाफे में रखे पत्र में इस तरह की धमकी दी गई है। लिफाफे में बंदूक की गोली भी भेजी गई है।

सालवे को स्पीड पोस्ट से मिले पत्र में लिखा गया है कि 'बार-बार समझाने के बाद भी तुम्हें समझ में नहीं आ रहा है। 7 दिन का टाइम दे रहा हूं सभी पदों से त्यागपत्र दे दो। वरना गोली तुम्हारी खोपड़ी में डलवा दूंगा। पुलिस में जाने की कोशिश तो बिल्कुल मत करना वरना 7 दिन भी नहीं मिलेंगे।'

लिफाफे पर गोविंदा कुमार, 52 करोद भोपाल का पता लिखा हुआ है। इसी के साथ मोबाइल नंबर 9235571891दर्ज है। जब इस नंबर पर कॉल किया गया तो यह शेख अहमद नाम के व्यक्ति का निकला। उन्होंने बताया कि वे पिछले दस साल से इस नंबर का उपयोग कर रहे हैं।

सालवे ने मामले की शिकायत कमला नगर पुलिस थाने में भी की है। उन्होंने कहा कि इस तरह के धमकी भरे पत्र की जानकारी उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को भी दी है। संभावना जताई जा रही है कि किसी कर्मचारी या छात्रों ने इस तरह की हरकत की है। कमला नगर टीआई आशीष भट्टाचार्य का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पता लगा रहे हैं कि स्पीड पोस्ट कहां से हुआ है।

 

Kolar News 7 May 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.