Video

Advertisement


राहुल गांधी पहुंचे बजरंग पूनिया के अखाड़े में
jhajjar, Rahul Gandhi , Bajrang Punia

झज्जर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार सुबह अचानक हरियाणा के झज्जर जिला के गांव छारा स्थित लाला दीवानचंद अखाड़ा पहुंचे। राहुल गांधी यहां करीब ढाई घंटे तक रुके और पहलवानों से चर्चा की। ओलिंपियन पहलवान बजरंग पूनिया भी उनके साथ थे। इस अखाड़े से ही बजरंग पूनिया और पहलवान दीपक पूनिया कुश्ती का अभ्यास शुरू किया था। दीपक पूनिया इसी गांव के रहने वाले हैं।

गांव छारा के इस अखाड़े में राहुल गांधी ने पहलवानों से वर्तमान राजनीतिक हालात चर्चा की। इसके बाद राहुल गांधी दिल्ली लौट गए। राहुल गांधी कुश्ती संघ को लेकर चल रही खींचतान के बीच बजरंग के बचपन के अखाड़े में पहलवानों से मिले। उन्होंने कोच वीरेंद्र दलाल व कई पहलवानों से बातचीत की।

राहुल गांधी का काफिला सुबह कोहरे को चीरता हुआ दिल्ली से चलकर सीधा टांडाहेड़ी, मांडोठी, मातन होते हुए गांव छारा के लाला दीवानचंद अखाड़े में पहुंचा। राहुल ने यहां कसरत भी की और कुछ पहलवानों के साथ कुश्ती का अभ्यास किया। अखाड़ा संचालक वीरेंद्र आर्य ने परिसर में उगी मूलियां भेंट करके राहुल गांधी का स्वागत किया।

राहुल ने बाजरे की रोटी और सरसों का साग भी पहलवानों के साथ खाया। वह जाते वक्त ग्रामीणों द्वारा उपहार स्वरूप दिए गए गन्ने और मूली साथ लेकर गए। अखाड़ा संचालक वीरेंद्र आर्य ने बताया कि राहुल गांधी से कुश्ती के भविष्य पर विस्तार से चर्चा हुई।

Kolar News 27 December 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.