Video

Advertisement


छत्तीसगढ़ में घपले-घोटाले और वादाखिलाफी की सरकारः अमित शाह
raipur, Chhattisgarh government , Amit Shah

रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रायपुर में शनिवार को दीनदयाल ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ 104 पृष्ठों का आरोप पत्र जारी किया। भाजपा के इस आरोप पत्र में 50 से अधिक बिंदुओं को शामिल किया गया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि घपले-घोटाले और वादाखिलाफी की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आएंगे, भ्रष्टाचार करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करेंगे।

 

 

डबल इंजन की सरकार बनाने आह्वान- केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला, कोयला घोटाला, पदोन्नति भ्रष्टाचार घोटाला समेत कई मामलों को लेकर राज्य सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने एक बार फिर कमल पर निशान लगाकर डबल इंजन की सरकार बनाने आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 15 साल तक रमन सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल वाजपेयी के मार्ग पर काम किया। 15 साल तक विकास की अविरत यात्रा चली, मगर यहां भूपेश सरकार की लूटखसोट और घोटाले की सरकार चल रही है। 2024 में तीसरी बार मोदी की सरकार बनेगी। इसके पहले छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी।

 

 

छत्तीसगढ़ का भाग्य लिखने वाला चुनाव- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ को पटरी पर लाने के लिए यह आरोप पत्र जारी किया गया है। अगला चुनाव छत्तीसगढ़ के सुनहरे भविष्य का है। जनता को तय करना है भ्रष्ट भूपेश सरकार चाहिए या भाजपा की विकास वाली सरकार चाहिए। अगला चुनाव सीएम या दल बदलने के लिए नहीं, बल्कि छत्तीसगढ़ का भाग्य लिखने वाला चुनाव है। लोग तय करें कि धर्मांतरण करवाने वाली सरकार चाहिए या आदिवासी संस्कृति को जीवित करने वाली सरकार। जनता को तय करना है हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस सरकार चाहिए, या विकास का मार्ग प्रशस्त करने वाली भाजपा सरकार चाहिए। छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार और घोटालों से सिर्फ भाजपा बचा सकती है।

 

 

छत्तीसगढ़ को चार गुना अधिक पैसा देने का काम किया- अमित शाह ने कहा कि केंद्र से चावल भेजने के बावजूद 15 किलो के बदले 10 किलो अनाज यहां भूपेश बघेल सरकार ने दिया। ईडी कार्रवाई की बात कर रहे हैं। जिसने गड़बड़ी किया है कार्रवाई तो होगी, क्यों डरे हैं? हमारे नेता तो नहीं डरे हुए हैं। भूपेश बघेल अगर हिम्मत है तो युवाओं को जवाब दो। भाजपा ने छत्तीसगढ़ को चार गुना अधिक पैसा देने का काम किया। 2004 से 2014 तक 77 हजार 800 करोड़ रुपये दिए। 9 साल में 3 लाख करोड़ दिया। सात हजार करोड़ किसान सम्मान निधि में दिया। भाजपा सरकार बना दो तो यह राशि 50 हजार करोड़ तक पहुंचा सकते हैं।

 

 

छत्तीसगढ़ में 2,131 करोड़ शराब घोटाला-जल जीवन मिशन को लेकर भी अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बना दीजिए, हर घर में नल से जल दो साल में पहुंचेगा। मुख्यमंत्री को अपने वादों की याद नहीं। 36 में से 19 वादे पूरे नहीं किए। अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में खुलेआम मतांतरण हो रहा है। प्रदेश में 2,131 करोड़ शराब घोटाला हुआ। प्रदेश में डीएमएफ घोटाला किया। छत्तीसगढ़ में ट्रांसफर उद्योग खुल गया, इंडस्ट्री बन गई है। शिक्षकों की पोस्टिंग और पदस्थापना में करोड़ों रुपये घोटाला हुआ। पूर्ण शराबबंदी का वादा कर 2100 करोड़ का घोटाला कर दिया। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरियों की नीलामी कर सरकार ने बेरोजगारों को छला। जो लोग जेल में बंद हैं, वो लोग इनके नाम उजागर न कर दें इसलिए इन्हें नींद नहीं आती।

 

 

इससे पहले स्वागत भाषण में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि आरोप पत्र छोटा सा दस्तावेज है। ये पहली सरकार है जो माफिया को संरक्षण देती है। टारगेट किलिंग करवाती है। आरोप पत्र को संयोजक अजय चंद्राकर, सह संयोजक ओपी चौधरी और प्रेम प्रकाश पाण्डेय के अलावा समिति के सदस्यों की ओर से बनाया गया था।

Kolar News 2 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.