Video

Advertisement


डॉगी को मारने से रोका तो पत्नी बेटा-बेटी को मारकर कर ली आत्महत्या
ujjain,  killing dog, killed wife,

उज्जैन। जिले के बड़नगर में एक शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद आत्महत्या कर ली। दो अन्य बच्चों ने भागकर जान बचाई। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि आरोपी ने शराब पी रखी थी। उसने कुत्ते को मारने से रोकने पर परिवार पर हमला कर दिया। घटना बड़नगर के बालोदा में शनिवार देर रात हुई। रविवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात बालोदा में रहने वाले दिलीप पवार पर कुत्ता भौंक रहा था। इससे गुस्से में आकर वह घर से तलवार लेकर कुत्ते को मारने के लिए दौड़ा। पत्नी गंगा पवार ने समझाया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। बीच-बचाव करने पर बेटी नेहा (17), फिर बेटे योगेंद्र (14) को भी तलवार से हमला कर मार डाला। घर में मौजूद दो और बच्चे (बेटा-बेटी) छत पर भागे और वहां से कूदकर जान बचाई। बाद में दिलीप ने भी तलवार से अपना गला काटकर खुदकुशी कर ली।

जान बचाकर भागे बच्चों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। लोगों की सूचना पर रविवार सुबह पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर मकान में घुसी। अंदर पति, पत्नी और उनके दोनों बच्चों के शव पड़े थे। हर तरफ खून फैला था। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। आरोपी पेशे से किसान था। अस्पताल में भर्ती दिलीप के बेटे तपेंद्र ने बताया कि पिता शराब पीते थे और सट्टा भी खेलते थे। बेटी बुलबुल ने बताया कि पिता शराब के नशे में थे और हमें मारने के लिए तलवार लेकर दौड़े।

Kolar News 20 August 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.