Video

Advertisement


इंदौर में कुत्ता घुमाने के विवाद में गार्ड ने चलाई गोलियां दो की मौत
indore, Guard opened fire, dog walking

इंदौर। शहर के खजराना थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णबाग कॉलोनी में कुत्तों को घुमाने को लेकर हुए विवाद में गुरुवार देर रात एक बैंक के गार्ड ने अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से पड़ोसियों पर गोलियां चला दीं। इससे वहां मौजूद दो लोगों की गोलियां लगने से मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित गार्ड समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्याकांड के बाद परिवार के अन्य सदस्य घर से भाग गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

 

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बैंक ऑफ बड़ौदा की सुखलिया शाखा के गार्ड राजपाल राजावत गुरुवार की रात करीब 11 बजे कुत्ते को घुमा रहा था। इस दौरान एक अन्य कुत्ता आ गया और दोनों कुत्ते लड़ने लगे। इस दौरान एक परिवार ने आपत्ति ली, तो बहस हो गई। विवाद बढ़ा तो गार्ड राजपाल राजावत भागते हुए घर गया और बंदूक लेकर पहली मंजिल पर पहुंचा, जहां से उसने पहले दो हवाई फायर किए। इसके बाद भीड़ पर गोलियां बरसा दीं। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इसमें वहां मौजूद आठ लोग घायल हो गए।

 

 

 

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दो लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। चिकित्सों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य छह घायलों को अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। मृतक आपस में जीजा-साले थे।

 

 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राहुल (28) पुत्र महेश वर्मा और विमल (35) पुत्र देवकरण अमचा के रूप में हुई है, जबकि ज्योति (30) पत्नी राहुल, सीमा ( 36 ) पत्नी सुखराम, कमल (50) पुत्र कड़वा, मोहित (21) पुत्र भीम सिंह, ललित (40) पुत्र नारायण बोरसे और प्रमोद घायल हैं।

 

 

उन्होंने बताया कि खजराना पुलिस ने प्रमोद आमचे की शिकायत पर गार्ड राजपाल सिंह राजावत, उसके बेटे सुधीर राजावत और रिश्तेदार शुभम सिंह राजावत पर हत्या, मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज किया है और तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी बंदूक और लाइसेंस भी जब्त कर लिया गया है। परिवार के अन्य सदस्य फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

 

Kolar News 18 August 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.