Video

Advertisement


छात्रों पर धारदार हथियार से हमला, एक की हालत नाजुक
kolar हमला

 

कोलार इलाके में बर्थ डे पार्टी में दो दिन पहले हुए एक मामूली विवाद को लेकर 12 वीं क्लास के तीन छात्रों को घेरकर दर्जनभर युवकों ने मारपीट कर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में एक छात्र को चाकू लगने से हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे गंभीर हालत में अरेरा कॉलोनी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। कोलार थाने के एएसआई एमके गर्ग ने बताया कि गेहूंखेड़ा में रहने वाला मनीष भंडारी (19) 12 वीं क्लास का छात्र है। उसका दो दिन पहले अपने एक दोस्त की बर्थ डे पार्टी किसी बात को लेकर आम्र विहार के कुछ युवकों से विवाद हो गया था। उस समय आरोपियों ने मनीष और उसके दोस्त यश श्रीवास्तव, राघव कुर्रे को देख लेने की धमकी दी थी।

गुरुवार दोपहर में मनीष, यश और राघव तीनों ललिता नगर के पास खड़े होकर आपस में बात कर रहे थे। तभी तीनों छात्रों को आम्र विहार में रहने वाले योगेश, हिमांशु, विपिन और रंजीत ने पहचान लिया। चारों आरोपियों ने अपने दर्जनभर साथियों को धारदार हथियार के साथ मौके पर बुलाया और सभी आरोपियों ने पहले मनीष से बात की। थोड़ी ही देर में आपस में मारपीट होने लगी। इसी दौरान किसी ने मनीष के सिर पर पत्थर मार दिया है। पत्थर लगने से उसको सिर फूट गया, जबकि उसके साथी यश श्रीवास्तव के पेट में चाकू लगा है। उसे नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

छात्रों पर जानलेवा हमला करने के बाद दर्जनभर के करीब आरोपी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। चाकू लगने के बाद सड़क पर घायल पड़े तीनों छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया। चश्मदीद सोनू बाथम ने बताया कि उसने सबसे पहले 108 पर फोन पर इस घटना की सूचना दी। तीनों घायलों को उससे रवाना किया। इसमें मनीष और राघव के सिर से खून बह रहा था,जबकि यश के पेट में गहरा जख्म नजर आ रहा था। उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया । इधर, आरोपियों की पहचान उजागर होने के बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जांच अधिकारी गोयल का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों में भी कुछ 12 वीं क्लास और फस्ट ईयर के छात्र बताए जा रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

 

Kolar News 10 March 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.