Video

Advertisement


कोलार में फिर शर्मनाक वारदात ,किडजी प्ले स्कूल में बच्ची से गन्दी बात
kolar -किडजी प्ले स्कूल  गन्दी बात

मामले को दबाने का प्रयास करती रही  कोलार पुलिस 

शैफाली गुप्ता 

कोलार में आईपीएस बंगले के पास किडजी प्ले स्कूल संचालक द्वारा नर्सरी की तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। नाबालिग के घर वालों को इस दिल दहला देने की घटना की जानकारी उस समय हुई, जब मासूस की तबियत बिगड़ने लगी । इसके बाद परिजनों अपनी बेटी को डॉक्टर के पास ले गए, तो डॉक्टर ने बच्ची के प्रायवेट पार्ट्स के साथ छेड़छाड़ होने की बात कही । जब परिजनों ने बच्ची से पूछा, तो बच्ची ने स्कूल संचालक को इस सब का दोषी बताया। बच्ची द्वारा आरोपी की पहचान पर परिजनों  कोलार थाने पहुंचे। कोलार पुलिस और इलाके के आला अधिकारियों ने पहले तो रिपोर्ट लिखने में अनाकनी की लेकिन जब मामला एसपी सिद्धर्थ बहुगुणा तक पहुंचा तो उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई। 

कोलार के गिरधर परिसर के एक बंगले में  किडजी प्ले स्कूल हैं। इलाके के लोग बताते हैं  सीएसपी का अक्सर यहाँ आनाजाना होता है और डायल 100 भी यहाँ दिनभर खड़ी रहती है। इस  किडजी प्ले स्कूल के संचालक का इलाके के पुलिस अफसरों के साथ उठना बैठना है यही वजह है कि इतना गंभीर मामला सामने आने के बाद भी कोलार पुलिस और एक सीएसपी इस मामले को दबाने का प्रयास करते रहे। 

एएसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि गिरधर परिसर कोलार में संचालित किडजी प्ले स्कूल के मालिक अनूप प्रताप सिंह, ने स्कूल की प्री नर्सरी कक्षा की तीन वर्षीय मासूम के साथ लैंगिक अपराध किया इस जानकारी के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है । मासूम की तबियत खराब होने पर जब बच्ची के  परिजन डॉक्टर के पास गए, तो डॉक्टर ने बच्ची के प्रायवेट पार्ट से ब्लीडिंग होने की बात कही।उसके बाद बच्ची के परिवारजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अभी बच्ची बहुत कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं ,लेकिन  जब परिजनों ने बच्ची से इस बात के बारे में पूछा, तो मासूम ने स्कूल संचालक अनूप प्रताप सिंह पर उसके साथ अश्लील हरकत करने की बात  कही । पुलिस सूत्रों ने बताया के स्कूल में लगे cctv खंगाले जा रहे हैं ताकि पता चल सके कि प्ले स्कूल की आड़ में वहां क्या होता था। 

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने इस घटना की शिकायत कोलार थाने में की , लेकिन कोलार पुलिस और इलाके के सीएसपी ने इस में कोई रूचि नहीं ली उल्टा आरोपी को बचाने के रास्ते खोजते नजर आये। जब  कोई कार्रवाई नहीं हुई  तब  परिजनों ने एसपी साउथ सिद्धार्थ बहुगुणा से इस प्रकरण की शिकायत की  और  एसपी साउथ के आदेश पर कोलार थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज हुई है। 

इस इलाके में एक सप्ताह पहले मारुती की एक बड़ी वैन में दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा को इलाके के गुंडे उठा ले गए और चलती गाडी में उसके साथ रेप की कोशिश की। कोलार पुलिस सूत्र बताते हैं उन अज्ञात आरोपियों में भी किसी पुलिस वाले का लड़का शामिल था इसलिए उस जाँच को ठन्डे बस्ते में डाल दिया गया है। 

 

Kolar News 27 February 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.