Video

Advertisement


भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खुली जीप में किया रोड शो
khargon, BJP President, roadshow

खरगोन। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को खरगोन प्रवास के दौरान खुली जीप में रोड शो किया और इसके बाद वे यहां नवग्रह मेला मैदान पर जनसभा में शामिल हुए। भाजपा की केंद्र सरकार के नौ साल पूरा होने पर आयोजित इस जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में मेडिकल कॉलेज खोले जाने और नवग्रह कॉरिडोर बनाने की घोषणा की।

 

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष नड्डा शुक्रवार दोपहर में इंदौर पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उनका स्वागत कर आगवानी की। इसके बाद वे हेलिकाप्टर से खरगोन पहुंचे। यहां भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सरदार वल्लभ भाई पटेल चौराहा से सभास्थल तक रोड शो करके पहुंचे। रोड शो में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। सड़क के दोनों ओर कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे। कारवां के आगे कार्यकर्ता ढोल-ढमाके, ढोलक बजाते, नाचते हुए आगे चल रहे थे। खुली जीप में जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मौजूद थे। फिलहाल जनसभा जारी है और मुख्यमंत्री चौहान संबोधित कर रहे हैं।

 

मुख्यमंत्री चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पिछले दिनों खरगोन में आया था। तब जनता ने कुछ मांगें रखी थी कि यहां मेडिकल कॉलेज खुलना चाहिए। कांग्रेस ने खरगोन के साथ अन्याय किया। आपने कहा था कि नवग्रह कॉरिडोर बनना चाहिए। आज मुझे खुशी हो रही है कि उसके लिए 21 करोड़ की राशि स्वीकृत कर दी गई है। सिरवेल महादेव मंदिर का भी एक कायाकल्प किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कपास पर मंडी टैक्स भी वापस करके आया हूं।

 

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के शासन के अद्भुत नौ साल पूरे हुए हैं। हमने खरगोन को मेडिकल कॉलेज दिया। भाजपा जो कहती है वह करती है। खरगोन को सड़कों का जाल दिया। कांग्रेस के समय अंधेरा ही था। कांग्रेस शासन में खरगोन से इंदौर जाने में कितने घंटे लगते थे, अब कितने घंटे लगते हैं।

 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस बेटियों के पैसे खा गई। शादी करवाई लेकिन 51 हजार नहीं दिए। कांग्रेस झूठ बोलती है। पिछली बार कहा था कि कर्जा माफ करेंगे कर्जा माफ हुआ क्या? कमलनाथ की झूठी कर्जा माफी की बात के कारण किसान पर ब्याज की गठरी चढ़ गई है। भाजपा ने किसान के ब्याज माफ करके उसकी गठरी उतारी है। भाजपा ने 56 करोड़ रुपये किसानों की ब्याज माफी का वादा पूरा किया है। कांग्रेस ने गरीबों के साथ अन्याय किया है।

 

 

उन्होंने कहा कि 4 जुलाई को मुख्यमंत्री सीखो और कमाओ योजना का शुभारंभ किया जाएगा। उससे हमारे बच्चे अलग-अलग फैक्ट्री में काम सीखने जाएंगे उसके बदले बच्चों को 8 हजार रुपए दिए जाएंगे। ताकि वे काम भी सीखें और कमाएं भी।

 

 

 

Kolar News 30 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.