Video

Advertisement


पुलिसवाले के बेटे ने पड़ौसी के कुत्ते को मारी गोली
dog
 
पड़ोसी का किया पीट पीट कर बुरा हाल
कुत्ते को घुमाने के दौरान अपने घर के सामने से निकलना एक शख्स को इतना नागवार गुजरा कि इसे लेकर जमकर बवाल मचा। इसमें आरोपी रिटायर डीएसपी के बेटे ने अपने पड़ोसी के कुत्ते पर फायर कर दिया और साथ ही विरोध करने पर कुत्ते के मालिक और मालकिन की भी एयर गन के बट से धुनाई कर दी। अब यह मामला घर की चौखट से उठकर पुलिस थाने में पहुंच गया है। 
कोलार पुलिस के मुताबिक, शालीमार गार्डन कोलार निवासी भूपेंद्र सिंह उनकी पत्नी सौम्या जोशी सिंह रोजाना की तरह अपने पालतू डॉग के साथ 26 जनवरी की शाम को सैर कर रहे थे। इसी बीच उनके पालतू कुत्ते के साथ कुछ गली के कुत्ते भी हाे लिए। जैसे ही वे रिटायर डीएसपी एसके दुबे के घर के सामने पहुंचे, वैसे ही कारोबारी अजय दुबे ने एयर गन से सिंह दंपत्ति के पालतू कुत्ते पर फायर कर दिया।  कुत्तों को लेकर हुए झगड़े में गोली चल गई, जिसमें कुत्ते के गले में छर्रा फंसने से उसकी हालत गंभीर है। अब तक उसके गले से छर्रा नहीं निकाला जा सका है।
फायर करने का जब सिंह दंपत्ति ने विरोध किया तो अजय दुबे ने एयर गन की बट से उनकी भी पिटाई कर दी।भूपेंद्र ने बताया कि जब भी उनकी पत्नी कुत्ते को घुमाने निकलती थी, तो अजय उन्हें जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
दंपति ने शनिवार रात अपने कुत्ते की फोटो फेसबुक पर पोस्ट की है।
कोलार थाने के एसआई एमके गर्ग (जांच अफसर) के मुताबिक,  कुत्ते को एयर गन से मारने और फरियादी के साथ मारपीट की शिकायत आई है। इसकी जांच चल रही है। 
Kolar News 30 January 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.