Video

Advertisement


चेन लुटेरे पकडे गए ,लोगों ने जमकर पीटा
चेन लुटेरे पकडे गए

 सीआरपीएफ इंस्पेक्टर की पत्नी की चेन लूटकर भाग रहे लुटेरों को लोगों ने पकड़कर पहले तो जमकर पीटा। फिर कोलार पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया। आरोपी मजदूरी करते हैं। आरोपियों का पुराना अपराधिक रिकार्ड सामने नहीं आया है। दोनों आरोपियों को कोलार पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया।

कोलार टीआई गौरव बुंदेला ने बताया कि राजवेद कालोनी प्रियंका नगर में रहने वाली पूनम राठौर (56) पति स्वदेश राठौर गृहणी हैं। उनके पति स्वदेश राठौर सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर हैं। शाम सात बजे के करीब पूनम अपने पति से मोबाइल पर बात कर रही थीं। इस दौरान वह बात करते हुए घर के बाहर खंबे के पास टहलने लगी, तभी पैदल पैदल दो लुटेरे आए और उनके गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश करने लगे, लेकिन पूनम से आरोपी चेन छीनने में कामयाब नहीं हो पाए। पूनम ने घटना के बाद शोर मचाया तो कालोनी के लोग भी अपने घरों से बाहर निकल आए। लोगों को देखकर दोनों ने पैदल ही भागने लगे। लोगों ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। पहले तो लोगों ने दोनों को जमकर पीटा। फिर कोलार पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पूनम की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

कोलार टीआई गौरव बुंदेला ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान लखन बंजारा (21) पिता धन्नालाल जेपी नगर गौतम नगर और आकाश नायर (19) पिता अमर सिंह मिसरोद के रूप में हुई। दोनों आरोपी एक निजी ठेकेदार के यहां चौकीदारी का काम करते हैं। जल्द पैसा कमाने के लालच में वह चेन लूटने कोलार में पहुंच गए थे। दोनों आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकार्ड सामने नहीं आया है। हालांकि आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उनको पैसों की जरूरत थी। आरोपियों ने सुन रखा था कि कोलार में लूट करना आसान है। इसलिए वह कोलार आ गए थे।

 

Kolar News 14 January 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.