Video

Advertisement


केनरा बैंक की दीवार में सेंध लगाकर बैंक में घुसे चोर ,अलार्म बजते ही भागे
केनरा बैंक

मिसरोद थाने से महज आधा किलोमीटर दूर केनरा बैंक की दीवार में सेंध लगाकर बदमाश घुस गए। तभी बैंक में लगा अलार्म बज गया और बदमाश भाग गए। तीन बदमाश बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। अब पुलिस उनके हुलिए के आधार पर तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा, क्योंकि वह चेहरे पर नकाब नहीं लगाए थे, जिससे उनकी पहचान आसानी से हो जाएगी।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार एलवी-41, रायल विला, इंडस टाउन निवासी वैंकट सालापति पिता नटराजन (43) केनरा बैंक में मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि बैंक के पीछे नाला बना हुआ है। 31 दिसंबर की रात बदमाश नाले से बैंक की दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुसे, जैसे ही उन्होंने लॉकर छूने की कोशिश की, तभी बैंक में लगा साइलेंट अलार्म बज गया। अलार्म की आवाज सुनते ही बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो पाया कि बदमाशों ने दीवार को तोड़ दिया। बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पाया कि तीन बदमाश बैंक में घुसते हुए दिख रहे हैं। साथ ही उनके चेहरे पर नकाब भी नहीं लगा था।

सब इंस्पेक्टर आरके दांगी ने बताया कि अलार्म की आवाज सुनकर बदमाश भाग थे। चूंकि अलार्म की आवाज बहुत कम थी, इसलिए मकान मालिक को सुनाई नहीं दी। दोपहर दो बजे मकान मालिक की सूचना पर ही बैंक के अधिकारी और पुलिस पहुंची थी। सीसीटीवी से वारदात रात की होना बताई जा रही है।

अधिकारी लगे लीपापोती में

केनरा बैंक में हुई वारदात को लेकर भोपाल पुलिस के अधिकारी के लीपा-पोती करने में लगे हुए हैं। क्योंकि जिस समय घटना हुई, उस दौरान पुलिस सड़क पर उतरकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात थी। पुलिस अफसरों का कहना है कि बदमाश घुसे थे, लेकिन कोई सामान चोरी नहीं किया, जबकि बैंक में सेंध लगाना ही बड़े अपराध की श्रेणी में आता है।

Kolar News 3 January 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.