Video

Advertisement


बारातियों पर चढ़ी बोलोरो कार 10 लोगों को कुचला
shivpuri, Bolero car,wedding processions

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खतौरा गांव में एक बोलेरो जीप अनियंत्रित हो गई और बारात में डांस करने वाले बारातियों पर चढ़ गई। जिसमें 10 लोग घायल हो गये बाद में इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि बरात के पीछे बोलेरो गाड़ी चल रही थी इस गाड़ी का चालक ड्राइवर भी डांस करने के लिए उतर गया। गाड़ी खुली छोड़ दी दूसरे ड्राइवर ने जब गाड़ी संभाली तो उससे यह बेकाबू हो गई और यह बेकाबू बोलेरो बारातियों पर चढ़ गई।

इंदार थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना है कि गुना के श्यामपुर से बारात खतौरा आई थी। बारात के पीछे बारात का ही बोलेरो था। जिसे ड्राइवर ने बारात पर चढ़ा दिया था। सभी घायलों को उपचार के लिए बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र से सभी को शिवपुरी के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था परंतु परिजन दो घायलों को उपचार के लिए गुना ले गए थे साथ ही एक घायल को ग्वालियर अपने साथ ले गए थे। बोलेरो वाहन की टक्कर से बारात में शामिल गुना निवासी पुरुषोत्तम पाल और मनीष कुशवाह की गुना में मौत होने की पुष्टि हुई है।

बारात में शामिल महेश ने बताया कि बोलेरो ड्राइवर बारात में चलती गाड़ी को सड़क पर छोड़कर बारात में नाचने चला गया। इसी दौरान एक बराती बोलेरो गाड़ी में ड्राइवर सीट पर बैठ गया और उसने गियर डालकर बोलेरो को आगे बढ़ा दिया। जिस पर बोलेरो असंतुलित हो गई और बारात में जा घुसी। घटना देर रात दो बजे की बताई गई है।

बताया जा रहा है कि बीती रात गुना के श्यामपुर से आई रात में उस समय हड़कंप मच गया जब चलती बरात में पीछे से एक बोलेरो घुस गई ,इस घटना में दो लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। घायलों को उपचार के लिए पहले बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां परिजन दो घायलों को गुना के अस्पताल में भर्ती कराने ले गए व एक घायल को उसके परिजन ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराने ले गए। जहां गुना अस्पताल के लिए ले जाए गए दोनों घायलों की मौत हो गई।

Kolar News 23 February 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.