Video

Advertisement


भाई ने दिया धोखा बिना बताए बेचा एनआरआई बहन का बांग्ला
भाई ने दिया धोखा बिना बताए बेचा एनआरआई बहन का बांग्ला

एक भाई ने अपनी ही बहन को धोखा दिया और गर्लफ्रेंड की मदद से उसके लाखों के बंगले को औने-पौने दामों पर बेचकर फरार हो गया। ये मामला इंदौर का है जहां पुलिस ने करीब तीन साल बाद बहन को धोखा देने वाले धोखेबाज भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रॉपर्टी ब्रोकर का काम करता था और छोटे मोटे कर्ज में डूबने के बाद उसने अपनी NRI बहन के बंगले को बेचा था। बहन को इस बात का पता काफी वक्त बाद तब चला था जो इंदौर आई। जहां उसे पता चला कि उसका बंगला दो बार बिक चुका है।

 

कल्पना कल्याणी नाम की NRI महिला ने साल 2019 में इंदौर पुलिस में अपने भाई के खिलाफ धोखे से बंगला बेचने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़िता कल्पना ने बताया था कि उसका बख्तावर राम नगर में एक बंगला था जिसकी कीमत 60-65 लाख रुपए थी। वो अपने पति के साथ अधिकतर समय दुबई व मुंबई में रहती थी इसलिए उसने बंगले का केयर टेकर अपने भाई राजा उर्फ राजकुमार को बना दिया था। बंगले में एक पेइंग गेस्ट भी था जिससे किराया लेकर पहुंचाने का काम भी उसी के जिम्मे था। जब वो इंदौर आई तो उसे पता चला कि उसका बंगला भाई ने किसी को बेच दिया था और अब उस शख्स ने भी दूसरे व्यक्ति को बंगला बेच दिया है। पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई थी।

 

बताया गया है कि बंगले का सौदा करते समय धोखेबाज भाई राजकुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड को बहन कल्पना बनाकर खड़ा कर दिया था। उसने रजिस्ट्री व एग्रीमेंट में बहन कल्पना की जगह गर्लफ्रेंड के ही डॉक्यूमेंट लगाए थे और फर्जी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराकर करीब 7 लाख रुपए में बंगले को बेच दिया था और फिर फरार हो गया था। पुलिस की पकड़ में आने के बाद आरोरी राजकुमार ने बताया कि प्रॉपर्टी ब्रोकर का काम करते करते वो गलत कामों पड़ गया था उसे शराब और जुएं की लत लग गई थी जिसके कारण उसने कुछ लोगों से कर्ज भी लिया था और जब उसे पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने बहन का बंगला बेच दिया था। उसने फरारी का वक्त गोवा,जयपुर सहित कई जगह पर काटा।

 

Kolar News 17 December 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.