Video

Advertisement


रामभक्त हनुमान कमलनाथ की हनुमान भक्ति को देख
kamal nath congress
 राम के नाम पर वोट मांगकर सत्ता में आई बीजेपी के पेट में दर्द क्यों ? 
 
राम के नाम पर वोट मांगकर सत्ता में आई बीजेपी को इन दिनों रामभक्त हनुमान से क्यों परहेज हो रहा है ?  
 
मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनावों के लेकर जारी राजनीतिक सरगर्मी के बीच छिंदवाडा में वायरल हो रहे एक पोस्टर में हनुमान जी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ की तस्वीर को देख बीजेपी के नेता भड़क गए और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से कर दी है। 
 
 
बताया जा रहा है कि नगर निगम चुनाव के बीच छिन्दवारा में एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें  हनुमान जी की एक बड़ी तस्वीर नजर आ रही है। इस वायरल पोस्टर में हनुमान चालीसा की एक चौपाई भी लिखी हुई है। इस पोस्टर में पूर्व मुख्यमंत्री एवं हनुमान मंदिर के निर्माण कर्ता कमलनाथ के साथ उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ और जिले से पार्टी के मेयर प्रत्याशी विक्रम अहाके की तस्वीर भी नजर आ रही है। 
 
 
 
मध्यप्रदेश की राजनीति में आने के वर्षों पूर्व कमलनाथ ने छिंदवाडा के सिमरिया में एक विशाल हनुमान मंदिर का निर्माण कराया है जिसमें हनुमान जी की 101 फीट ऊंची विशाल मूर्ति बनवाई गई थी। वायरल पोस्टर में दिख रही तस्वीर उसी मूर्ति की है। भाजपा को कांग्रेस का यह पोस्टर ज्यादा रास नहीं आया है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस निकाय चुनाव में हनुमान जी के नाम पर वोट मांग रही है। 
भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह से कार्रवाई करने की अपील की है। राज्य निर्वाचन आयोग में शिकायत करते हुए पार्टी ने कहा है कि कांग्रेस द्वारा लगातार आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। भाजपा ने कांग्रेस नेताओं के चुनाव प्रचार करने पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है।
Kolar News 4 July 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.