Video

Advertisement


सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बदमाशों ने युवक पर की फायरिंग
सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बदमाशों ने युवक पर की फायरिंग

शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत चौपाटी में सोमवार की रात उस वक्त खलबली मच गई, जब खतरनाक हथियारों से लैस आधा दर्जन बेख़ौफ बादमाशों ने एक युवक को मारने के उद्देश्य से उसके ऊपर पिस्टल से फायरिंग कर दी। इस दौरान गोली युवक को न लग कर पास के ही चाय सुट्टाबार कैफे के टीन शेड में जा धसी और युवक की जान बाल-बाल बच गई। बाद में बादमाशों ने युवक को तलवार लेकर दौड़ाया. जिसके बाद युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। इस दौरान भीड़-भाड़ वाले चौपाटी में भगदड़ की स्थित निर्मित हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घटना की जांच में जुट गई। मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित चौपाटी का है। जहां पर सोमवार की रात खतरनाक हथियारों से लैस बेखौफ बदमाशों का तांडव देखने को मिला। बदमाशों के द्वारा चौपाटी के अंदर एक युवक को मारने के उद्देश्य से पहले तो उस पर पिस्टल से फायरिंग की गई। जिसके बाद युवक बाल-बाल बच गया और पिस्टल से निकली गोली सीधे चाय सुट्टा बार के टीन शेड में जा धसी। बदमाश इतने में भी नहीं रुके गोली चलाने के बाद युवक को जान से मारने के उद्देश्य से बदमाशों ने युवक को तलवार लेकर दौड़ाया लेकिन किसी तरह युवक अपनी जान बचा कर मौके से भाग निकला। और बदमाश भी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

घटना रात तकरीबन 9:00 बजे के आसपास की है. जिस वक्त बदमाशों ने पिस्टल लेकर तलवार लहराते हुए चौपाटी में तांडव मचाया, उस वक्त आसपास काफी भीड़ मौजूद थी। फायरिंग होते ही घटनास्थल पर भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। जिसके बाद लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे. बताया जा रहा है कि रोशन गुप्ता निवासी अमहिया का बदमाशों के साथ पुराना विवाद था। जिसके चलते उसे जान से मारने की नियत से बदमाश चौपाटी पहुंचे हुए थे। हैरानी की बात ये कि घटना स्थल से महज 50 मीटर की दूरी पर जिला न्यायालय व एसपी आफिस सहित संभागयुक्त कार्यालय भी है। अब आप उस बात से ही अंदाजा लगा सकते है कि जब इस तरह की जगहों पर बदमाश बेख़ौफ होकर वारदात को अंजाम दे सकते है तो फिर अन्य इलाकों की स्थिति क्या होगी।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा सहित कई थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंच गयी। जिसके बाद पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से घटना के बारे में जानकारी एकत्रित की और घटना की तफ्तीश में जुट गई।  इस दौरान पुलिस ने देखा कि चाय सुट्टा बार कैफे की टीन शेड मे गोली लगने के निशान थे। इसके अलावा वारदात को अंजाम देख कर भाग रहे बदमाशों के पिस्टल की मैगजीन रास्ते पर ही गिर गई थी। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। 

Kolar News 14 June 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.