Video

Advertisement


दो मासूमों को हवस का शिकार बनाने वाला गिरफ्तार
betul,Arrested ,making two innocent ,victims of lust

बैतूल। जिले के भैसदेही क्षेत्र में एक पांच साल और दूसरी 7 साल की मासूम बहनों को बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपित को अंतत: पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया था।

 

एसडीओपी भैंसदेही शिवचरण बोहित ने बताया कि थाना भैंसदेही में 11 मई 2022 को फरियादी ने रिपोर्ट किया की थी कि वह 5 वर्षीय भतीजी और 7 वर्षीय बेटी के साथ शाम को वापस घर आ रहा था। उसी दौरान गांव का गरब सिंह दोनों अबोध बच्चियों को अपनी होन्डा साईन मोटर साइकिल पर जबरन बिठाकर जंगल की तरफ ले गया। वहां दोनों अबोध बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपित गरब सिंग घर से कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गया।

 

 

रोते हुए घर पहुंची थी दो बच्च्यिां

दोनों बच्चियां घर रोते हुए पहुंची। उनकी मां तथा परिजनों ने देखा तो दोनों बच्चियों के गुप्तांगों से ब्लड आ रहा था। कपड़े खून से सने हुए थे। दोनों बच्चियां डरी-सहमी थी। एक बच्ची के पिता की रिपोर्ट पर थाना भैंसदेही में आरोपित गरब सिंग के विरूद्ध धारा 363, 376-ए, 376-बी 377 भादंवि 5एम पॉक्सो एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

एसपी के निर्देश पर बनाई थी दो टीमें

आरोपित गरब सिंग को गिरफ्तार करने हेतु दो टीमें बनाई गई थीं। एक टीम में एसडीओपी भैंसदेही के साथ आरक्षक किशोर, उज्जवल, राजू, मनोज उईके तथा दूसरी टीम में उप निरीक्षक गमर सिंह मण्डलोई, प्रधान आरक्षक अजय भलावी, ब्रजेश एवं आरक्षक प्रवीण थे।

 

घेराबंदी कर आरोपित को किया गिरफ्तार

सायबर सेल आरक्षक दीपेन्द्र व राजेन्द्र धाड़से के सहयोग से आरोपित गरब सिंग को चोपनी के जंगल में तलाश किया गया। विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली कि आरोपी अपनी मोटर साइकिल होन्डा साईन से कहीं भागने वाला है। इस पर मोटर साइकिल की जंगल में तलाश कर प्रधान आरक्षक अजय भलावी तथा अन्य पुलिस कर्मी पेड़ पर चढ़कर छिप गए। आरोपित गरब सिंग जब फरार होने लगा तभी फोर्स ने घेरा डालकर उसे हिरासत में ले लिया।

Kolar News 13 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.