Video

Advertisement


घर में घुसे चोर ने पिता-पुत्र पर किया कटर से हमला
sagar,thief entered house, attacked,father and son

सागर। शहर के मोतीनगर थानातंर्गत धर्मश्री क्षेत्र में शनिवार देर रात एक मकान में घुसकर अज्ञात बदमाश ने पिता-पुत्र को कटर मारकर घायल कर दिया। यह हमला बदमाशों ने तब किया, जब चोरी की नीयत से घुसे बदमाश को पिता-पुत्र ने पकड़ लिया। इस दौरान बदमाश उन्हें कटर मारकर भाग निकला। घायल पिता-पुत्र को बुंदेलखंड मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

पुलिस के अनुसार, शनिवार-रविवार की दरमियानी रात धर्मश्री में सागर सरोज होटल के सामने वाली गली में रहने गुलाब अहिरवार अपने मकान में सो रहे थे। तभी रात करीब 11.30 बजे उनके पुत्र बालक दास को रसोई से कुछ आवाज सुनाई दी। बालक दास ने उठकर रसोई में जाकर देखा तो एक बदमाश एलपीजी सिलेंडर की पाइप को निकाल रहा था। बालक दास ने बदमाश को पकड़ कर शोर मचाया तो मौके पर दूसरे कमरे में सो रहे उसके पिता गुलाब अहिरवार भी वहां आ गए। दोनों ने बदमाश को पकड़ लिया। तभी बदमाश ने अपने पास रखे कटर से बालक दास और उसके पिता गुलाब पर हमला कर दिया। हमले में गुलाब के पेट और हाथ पैर में तीन-चार जगह चोटें आई हैं। वहीं बालक दास के भी हाथ में कटर के घाव हैं। हमला कर आरोपित मौके से भाग गया।

 

इसके बाद बालक दास और गुलाब मोतीनगर थाने पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। बालक दास ने बताया कि घर के दूसरे कमरे की कुंडी खोल कर बदमाश अंदर घुसा था। गुलाब ने बताया कि वह आरोपी को नहीं पहचानते हैं, लेकिन गली में ही लगे सीसीटीवी कैमरे को अगर खंगाला जाए तो बदमाश का कुछ सुराग मिल सकता है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अज्ञात आरोपित की तलाश कर रही है।

Kolar News 1 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.