Video

Advertisement


कलेक्टर कार्यालय में पदस्थ एडीएम के ड्राइवर ने खुद को मारी गोली
ujjain,ADM

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन में कलेक्टर कार्यालय में पदस्थ एक ड्राइवर ने शुक्रवार दोपहर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते उसने ये कदम उठाया है। हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

टीआई ओपी अहीर ने बताया कि बहादुर सिंह थापा कलेक्टर कार्यालय में एडीएम का ड्राइवर था। शुक्रवार दोपहर 3 बजे के करीब आनंद नगर में घर से कुछ ही दूरी पर बने मंदिर के सामने उसने खुद को 12 बोर की बंदूक से गोली मार ली। सिर पर बंदूक लगाने के बाद ट्रिगर दबाते ही उसका भेजा बाहर आ गया था। मंदिर के गेट पर गिरते ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही एफएसएल टीम और नानाखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि मृतक के सेवानिवृत्ति के 2 माह बचे थे। इसके अलावा पारिवार में बड़े बेटे का कुछ दिन पूर्व एक्सीडेंट भी हुआ था जिससे उसकी रीड की हड्डी टूट गई है। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती है। मिली जाकारी अनुसार, इस पूरे मामले में पारवारिक विवाद भी सामने आ रहा है। अभी मामले में जांच जारी है।

फॉरेन्सिक एक्सपर्ट अधिकारी प्रीति गायकवाड ने बताया कि प्रथम द्रष्टया देखने में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। गोली कान के पास से लगी होने से सर फट गया है। किसी अन्य व्यक्ति की इसमें संलिप्तता तो नहीं है, इसकी जांच की जा रही है।

Kolar News 29 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.