Video

Advertisement


तालाब नहाने गये भाई-बहन की डूबने से मौत
anuppur, Brother and sister, bathe in the pond

अनूपपुर। फुनगा चौकी अंतर्गत ग्राम पंचायत पयारी के कदमटोला स्थित तालाब (बंधा) में बिना घरवालों को जानकारी दिए खेलते-खेलते तालाब में उतरे दो भाई-बहनों की डूबने से मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह 10 बजे की बताई जा रही है। इस दौरान मृतक किशोर-किशोरी की 6 वर्षीय ममेरी बहन ने चीख पुकार मचाई तो आसपास काम कर रहे कामगारों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना देते हुए शव निकालने का प्रयास किया।

 

फुनगा चौकी प्रभारी सुमित कौशिक ने बताया कि शहडोल जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के भुईबांध गांव निवासी दो भाई-बहन 11 वर्षीय किशोर समर सिंह गोंड एवं 13 वर्षीय किशोरी सानिया सिंह गोंड अपने नाना-नानी के घर पयारी कदमटोला आए हुए थे। मंगलवार सुबह नाना मवेशी को ढूढऩे घर से बाहर गए हुए थे, वहीं मामा व नानी सहित अन्य परिजन घर में थे। इसी दौरान घर वालों को बिना बताए समर सिंह और सानिया अपनी 8 वर्षीय ममेरी बहन काव्या के साथ खेलते खेलते पास ही तालाब पर बने बांध पर जा पहुंचे। इसके बाद दोनों नहाने के उद्देश्य से तालाब में उतर गए, जहां काव्या ने दोनों भाई-बहन को सामने गहरा पानी होने की बात कहते हुए वहां जाने से मनाही की। लेकिन दोनों भाई-बहन नहीं माने और उसे साथ लेकर गहरे पानी में उतर गए। काव्या किसी तरह बाहर निकल आई, लेकिन दोनों भाई-बहन गहरे पानी में समा गए।

 

काव्या की चीख पुकार सुनकर पास बंधा में काम कर रहे कुछ मजदूर दौड़े और शव को ढूढने के प्रयास और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर घंटेभर में किशोर की लाश की शव को ढूढ निकाला और फिर 12 बजे के आसपास किशोरी की लाश को ढूढने में सफल हुए। दोनों शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Kolar News 19 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.