Video

Advertisement


डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, दो की मौत
rewa,Uncontrolled car, collided with divider, two died

रीवा। रीवा-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर झिरिया टोल प्लाजा के पास शनिवार की रात तेज रफ्तार एक स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रविवार को इस घटना का वीडिया भी वायरल हुआ है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि डिवाइडर से टकराने के बाद स्कार्पियो कई फुट हवा में उछली और सड़क की दूसरे लेन के डिवाइडर पर जा गिरी।

कोतवाली थाना प्रभारी ओपी तिवारी ने रविवार को बताया कि शनिवार को उत्तर प्रदेश के छह लोग स्कॉर्पियो कार से मां शारदा के दर्शन करने सतना जिले के मैहर आए थे। यहां से वापस जाते समय सभी लोग रीवा होकर प्रयागराज जा रहे थे, तभी झिरिया टोल प्लाजा के पास यह हादसा हो गया। हादसे में बसवार थाना घूरपुर जिला प्रयागराज निवासी 55 वर्षीय गजराज यादव और कैंट सिटी जिला प्रयागराज निवासी कार चालक कैलाश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं। जिनकी पहचान जगन्नाथ पटेल (56), सुरेन्द्र यादव (50), राकेश दुबे (52) और बब्लू यादव (32) के रूप में हुई है। घायलों का त्योंथर सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया बाद में उनके परिजन प्रयागराज लेकर रवाना गए हैं। मृतकों के शवों को भी पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Kolar News 17 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.