Video

Advertisement


दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म
rewa,gang rape , two minor sisters

रीवा। जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

 

चोरहटा थाना पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात 15 और 16 वर्षीय दोनों बहनें अपने मामा और भाई के साथ नजदीकी गांव बैजनाथ में मेला देखने के लिए गई थीं। लौटते समय उन्हें रात हो गई। आरोपित मेले से उनका पीछा कर रहे थे। सुनसान इलाका देखकर आरोपितों ने रास्ते में नाबालिगों को रोक लिया और मामा तथा भाई के साथ मारपीट कर दोनों बहनों को जंगल में ले गए, जहां सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों की संख्या छह बताई गई है। गुरुवार देर रात पीड़ित बहनों ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़ित बहनों के बयान दर्ज कर दोनों का मेडिकल चेकअप कराया है।

 

रीवा के एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि बच्चियों ने अपने माता-पिता के साथ चोरहटा थाने जाकर केस कराया है। पुलिस ने जिस नाबालिग को पकड़ा है, उसने दूसरे आरोपितों के नाम बताए हैं। इसके अलावा कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Kolar News 15 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.