Video

Advertisement


रिवर्स करने में कुएं में जा गिरी कार, युवक की मौत
rewa, car fell , well while reversing, young man

रीवा। जिले के सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम उमरी के पास वदरांव गौतमान में बीती रात एक कार रिवर्स करने के दौरान खेत में बने 60 फीट गहरे कुएं में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।

 

सिरमौर थाना पुलिस के अनुसार, बुधवार देर रात 32 वर्षीय अतुल गौतम अपने साथियों के साथ शराब पीकर कार से अपने घर जा रहा था। इस दौरान कार उसका ड्रायवक रघुवीर साकेत चला रहा था। तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क से उतर खेत में पहुंच गई। इसके बाद चालक और अन्य साथियों को कार से उतारकर अतुल गौतम ने उसे खेत से निकालने का प्रयास किया। उसने कार को स्टार्ट किया और रिवर्स करने लगा, तभी वह कार समेत पीछे 60 फुट गहरे कुएं में जा गिरी। इस हादसे में अतुल गौतम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

 

सिरमौर थाना प्रभारी आरएस बागरी ने बताया कि कुएं में गिरी कार को पुलिस ने जेसीबी की मदद से बाहर निकाला और आनन-फानन अतुल गौतम को निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने परीक्षण के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। यह पता लगाया जा रहा है कि हादसा कैसे हुआ।

Kolar News 14 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.