Video

Advertisement


मुठभेड़ में गोली लगने से दो निगरानीशुदा बदमाश घायल
indore, Two guarded, miscreants injured , encounter

इंदौर, 13 अप्रैल (हि.स.)। इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में बुधवार को दोपहर के समय क्राइम ब्रांच और दो निगरानीशुदा बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस का कहना है कि पहली गोली बदमाशों ने चलाई। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी है। दोनों को घायल अवस्था में एमवायएच अस्पताल ले जाया गया।

 

जानकारी के अनुसार इमरान उर्फ इम्मू निवासी चंदन नगर और उसके साथी अकरम उर्फ अक्कू को मंगलवार देर रात सेंट्रल कोतवाली के सामने स्थित क्राइम ब्रांच के थाने पर पूछताछ के लिए लाया गया था। बुधवार को दोपहर में मौका मिलते ही दोनों ने थाने से भागने का प्रयास किया। दोनों बदमाशों को थाने से थोड़ी दूरी पर पत्थर गोदाम इलाके में क्राइम ब्रांच ने चारों और से घेर लिया। उन्हें जब सरेंडर करने के लिए कहा गया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इसके जवाब में पुलिस को फायरिंग करना पड़ी, जिसमें दोनों के पैरों में गोली लगी।

 

इम्मू के बारे में बताया जा रहा है कि वह चंदन नगर इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। अवैध वसूली, लूट, फायरिंग, डकैती की योजना, मारपीट, अड़ीबाजी के उसके खिलाफ कई पुराने मामले दर्ज हैं, अकरम भी पुराना बदमाश बताया जा रहा है।

 

डीआईजी राजेश हिंगणकर ने बताया कि दोनों चंदन नगर औऱ रावजी बाजार क्षेत्र के नामी बदमाश हैं। दोनों को पूछताछ और डोजियर के लिए थाने लाया गया था। दोपहर में आरोपितों को जब थाने से बाहर ले जाया जा रहा था, तब उन्होंने भागने का प्रयास किया। डीआईजी ने बताया कि दोनों ही आरोपितों पर 61 से अधिक अपराध हैं। जिनमें पांच मामले 307 के हैं। दोनों पर चार बार रासुका की कार्रवाई भी हो चुकी है।

Kolar News 13 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.