Video

Advertisement


ट्रैक्टर ट्राली में जा घुरी तेज रफ्तार कार, जीजा-साले की मौत
narmadapuram,High speed car ,rammed tractor trolley

नर्मदापुरम। जिले में बनखेड़ी में उमरधा रोड पर रविवार रात एक दर्दनाक सडक़ हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार सडक़ के बीच खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। इस घटना में कार सवार जीजा- साले की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो या। ट्रैक्टर चालक की गलती से सडक़ हादसा हुआ। वह मौके से भाग निकला।

 

बनखेड़ी थाना प्रभारी उमेश तिवारी ने सोमवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रोहित पुत्र गणेशराम खोजर (27वर्ष) निवासी बाचापानी और प्रवेंद्र पुत्र कमलेश चौधरी (28वर्ष) निवासी रहटवाड़ा रिश्ते में जीजा साले थे। दोनों अपने एक अन्य रिश्तेदार अनिल चौधरी (23वर्ष) के साथ रविवार रात को रहटगांव से ग्राम करवा में वॉलीबॉल मैच देखने जा रहे थे। कार प्रवेंद्र चला रहा था, रोहित आगे और अनिल पीछे बैठा था। इस दौरान रात करीब 9.30 बजे उमरधा रोड पर रैसलपुर पुलिया के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली बीच सडक़ पर खड़ी थी। ट्रॉली में कार पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गया।

 

घटना के बाद मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। सूचना मिलने पर बनखेड़ी थाने से एसआई देवीलाल पाटीदार स्टाफ के साथ मौक पर पहुंचे। कार में आगे की तरफ बैठे जीजा प्रवेन्द्र और साले रोहित की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शव को बाहर निकाला गया। वहीं पीछे बैठे अनिल चौधरी को घायल हालत में बाहर निकालकर बनखेड़ी अस्पताल भेजा गया। हालत नाजुक होने पर उसे नर्मदापुरम रेफर किया गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने लाल रंग की ट्रैक्टर-ट्रॉली को जप्त कर लिया। अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं सोमवार सुबह दोनों शवों के पोस्टमार्टम के बाद उनका गांव में अंतिम संस्कार हुआ।

Kolar News 14 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.