Video

Advertisement


वैनगंगा नदी में मिले युवक-युवती के शव
balaghat,Dead bodies ,youth found, Wainganga river

बालाघाट। जिले के गायखुरी थाना अंतर्गत गायखुरी में सहस्त्रबाहू मंदिर के पीछे कुछ ही दूरी पर वैनगंगा नदी में युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकालकर पंचनामा कार्रवाई को पूर्ण कर लिया है और युवक-युवती की शिनाख्त में जुट गई है।

गायखुरी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वैनगंगा नदी में मंगलवार की दोपहर करीब दो से ढाई बजे के बीच स्थानीय लोगों को युवक और युवती के शव पानी में उतराते हुए दिखाई दिए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को निकाला। युवक और युवती की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। पुलिस को सहस्त्रबाहू मंदिर के समीप ही बिना नंबर प्लेट की एक मोटर साइकिल खड़ी मिली है। इसके साथ ही जिस स्थान पर युवक-युवती के शव मिले हैं वहां से एक बैग भी पुलिस को मिला है। जिससे ये संभावना जताई जा रही है कि युवक-युवती उक्त मोटर साइकिल से वहां पहुंचे है और वैनगंगा नदी में पहुंचकर कूदकर आत्महत्या की है। इस मामले में जहां पुलिस शिनाख्त कर विवेचना की बात कर रही है वहीं जनचर्चा है कि युवक-युवती लालबर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पांढरवानी और पनबिहरी के रहने वाले हैं जो विगत तीन दिनों से घर से गायब हैं और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था।

इस मामले में गायखुरी थाने के विवेचना अधिकारी कोमेंद्र गौतम का कहना है कि क्षेत्र के वैनगंगा नदी में युवक-युवती के शव मिले हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शवों को गोताखोर की मदद से निकालकर पंचनामा कार्रवाई को पूर्ण किया गया है। शवों की शिनाख्त की जा रही है। युवक-युवती के शव उक्त स्थान पर कैसे पहुंचे और वे दोनों कहां के हैं इसकी विवेचना की जा रही है। वायरल वीडियो की जानकारी नहीं है।

Kolar News 8 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.