Video

Advertisement


कांग्रेस देश में साफ हो गई, दमोह में अपने जयचंदों के कारण हारे : नरोत्तम मिश्रा
bhopal, Congress becomes clean , country, loses due,jaichand in Damoh, Narottam Mishra
भोपाल। दमोह उपचुनाव में हार के बाद अब भाजपा का दर्द खुलकर सामने आ रहा है। भाजपा उम्मीदवार राहुल सिंह ने पूर्व मंत्री मलैया पर निशाना साधा, तो अब प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी हार के लिए अंदरूनी कलह को जिम्मेदार बताया है।
 
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि दमोह हम हारे हैं अपने जयचंदों से। हालांकि उन्होंने अपनी हार की जगह कांग्रेस पर ज्यादा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ज्यादा खुशी न मनाए कांग्रेस। कमलनाथ का ध्यान वहां नहीं जा रहा है, जहां पूरे देश से कांग्रेस साफ हो गई है। कांग्रेस अब कहीं नहीं है। डॉ. मिश्रा ने कहा कि उन्हें पता होना चाहिए के उनका शीर्ष नेतृत्व ऐसा है कि वे कहीं नहीं जीतने वाले। हम बंगाल में 3 से बढ़कर 76 हो गए। भाजपा का सभी राज्यों में वोट शेयर बढ़ा है। मोदी जी के नेतृत्व में वोट परसेंटेज बढ़ रहा है। उन्होंने ममता बनर्जी पर भी तंज कसा है।
 
बंगाल में नौटंकी की जीत हुई
डॉ. मिश्रा ने कहा कि बंगाल में नौटंकी जीत गई, राष्ट्रवादी हार गए। उन्होंने ममता बनर्जी पर चुटकी लेते हुए कहा कि हड्डी जुड़ने का यह नया तरीका देखा। परिणाम आने के बाद दीदी खड़ी हो गई।


Kolar News 3 May 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.