Video

Advertisement

Advertisement

भोपाल में मिले कोरोना के 245 नये मामले, पांच लोगों की मौत भी हुई
bhopal,245 new cases, corona found , five people also died
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर जारी है। शासन-प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब यहां कोरोना के 245 नये मामले सामने आए हैं, जबकि पांच लोगों की मौत भी हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 14,147 और मृतकों की संख्या 339 हो गई है।
 
भोपाल सीएमएचओ कार्यालय से मिली जानकारी जानकारी के मुताबिक, राजधानी में बुधवार सुबह प्राप्त रिपोर्ट में 245 नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद यहां संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 14,147 हो गई है। वहीं, राजधानी में कोरोना से पांच लोगों की मौत की पुष्टि भी हुई है। अब यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 339 हो गई है। हालांकि, राहत की खबर यह है कि भोपाल में संक्रमित मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। यहां अब तक 11,812 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं और पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं। अब यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 2200 के करीब है, जिनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार जारी है।
 
बुधवार को जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें सीआरपीएफ अस्पताल बंगरसिया से 17 लोग भी शामिल हैं। इसके अलावा, राजभवन से एक पुलिस जवान, आईटीबीपी कान्हा सैय्या से तीन जवान, ईएमई सेंटर से एक व्यक्ति, नेहरू नगर पुलिस लाइंस से एक व्यक्ति, पुलिस कण्ट्रोल रूम से एक व्यक्ति, हनुमानगंज थाने से दो जवान, पुलिस लाइंस जहांगीराबाद से दो लोग, आरके अस्पताल से एक व्यक्ति, गांधी मेडिकल कॉलेज से पांच लोग, साकेत नगर से एक ही परिवार के तीन लोग, इब्राहिमगंज से एक व्यक्ति, रेलवे कॉलोनी हबीबगंज से एक व्यक्ति, रेलवे कोच फैक्ट्री से एक व्यक्ति, आइसर एकांतवास केन्द्र से एक व्यक्ति, लखेरापुरा से एक ही परिवार के 3 सदस्य, पीएनबी कालोनी ईदगाह हिल्स से 3 लोग, 74 बंगलो से एक व्यक्ति, डिप्टी सेक्रेटरी ऑफिस के एक व्यक्ति, एमएलए रेस्ट हाउस से एक व्यक्ति, एसबीआई बैंक से एक व्यक्ति और अरेरा कॉलोनी से चार लोग संक्रमित पाए गए हैं।


Kolar News 16 September 2020

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2020 Kolar News.