Video

Advertisement


शादी के नाम पर महिला से ज्यादती, एफआईआर दर्ज
शादी के नाम पर महिला से ज्यादती

 

निजी कंपनी में काम करने वाली महिला अपने ही शादीशुदा कोलार निवासी सहकर्मी के धोखे का शिकार हो गई। आरोपी ने महिला से पहले दोस्ती की, फिर पत्नी से तलाक लेकर शादी करने का झांसा देकर ज्यादती की, उसके साथ ढाई साल लिवइन में रहा।

जब महिला ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने इंकार कर दिया और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर पत्नी के पास वापस लौट गया। इसके बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ ज्यादती और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया।

अवधपुरी पुलिस के अनुसार 36 वर्षीय महिला कस्तूरबा नगर की रहने वाली है। चार साल पहले एक निजी कंपनी में नौकरी के दौरान उसकी पहचान कोलार रोड निवासी संतोष साहू से हुई थी। संतोष भी उसी कंपनी में जॉब करता था। दोनों में दोस्ती हो गई। मार्च 2015 में संतोष ने पीड़िता को भरोसा दिलाया कि उसका अपनी पत्नी से तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। तलाक होते ही वह महिला से शादी कर लेगा।

संतोष की बातों में आकर पीड़िता उसके साथ लिवइन में रहने को तैयार हो गई। जिसके बाद आरोपी ने शुभालय परिसर अवधपुरी में एक किराये का मकान ले लिया। इस दौरान ढाई साल तक वह पीड़िता के साथ ज्यादती करता रहा। जब भी पीड़िता उसके सामने शादी करने की बात करती वह अनसुना कर देता या फिर विवाद करता।

मंगलवार की रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ। लेकिन, इस बार बात ज्यादा बढ़ गई। पीड़िता आरोपी से हर हाल में शादी करना चाहती थी, लेकिन आरोपी ने इंकार कर दिया और बोला कि उसकी पहली पत्नी से समझौता हो गया है। अब वह उसी के पास रहेगा। इस पर पीड़िता ने रात में थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

 

Kolar News 14 December 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.