Video

Advertisement


खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा युवक
datia, young man, reached police station

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में शुक्रवार को एक युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी। वारदात के बाद वह खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने पूछा तो उसने कहा कि पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करके आया हूं। शव उसके घर के आंगन में पड़े हैं। आरोपित के मुंह से कबूलनामा सुन थाने में मौजूद पुलिसकर्मी सन्न रह गए।

 

पुलिस ने उसे तत्काल थाने पर बैठा लिया और एक टीम मौके पर रवाना की। वहां खून से सनी महिला और उसके 20 साल के प्रेमी का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

घटना दतिया के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत खाती बाबा कालोनी दम्मू के बाग के पास की है। आरोपित 30 वर्षीय रवि पुत्र गोपाल वंशकार पेशे से ड्राइवर है, जो पिछले आठ नौ साल से इस कालोनी में निवासरत था। आरोपित रवि का आरोप है कि उसकी पत्नी पूजा वंशकार का डबरा निवासी और दूर के रिश्तेदार रवि (20) पुत्र विनोद से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी रवि ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर मैं घर पर ही था। करीब दो बजे पत्नी का प्रेमी रवि घर के आसपास घूमता नजर आया। रवि को देखते ही पत्नी ने मुझसे कहा कि बाजार से सब्जी लेकर आ जाओ। 

 

आरोपित ने बताया कि पत्नी के कहने पर मैं बाजार के लिए तो निकला, लेकिन पत्नी पर मुझे पहले से शक था। घर से निकलकर मैं कुछ दूर गया और थोड़ी देर रास्ते में खड़ा रहा, इसके बाद वापस घर लौट आया। जैसा मुझे शक था, वैसा ही हुआ। घर पहुंचा तो गेट बाहर से बंद था। मैंने जोर से दरवाजा खटखटाया तो रवि ने गेट खोला। उसे देखकर मेरा गुस्सा भड़क गया। घर के अंदर गया तो पत्नी सही स्थिति में नहीं थी। मैंने किसी से कुछ नहीं कहा और बगल में रखी कुल्हाड़ी उठाकर रवि पर हमला कर दिया। यह देखकर पत्नी पूजा उसे बचाने दौड़ी तो उस पर भी वार किया। कुल्हाड़ी उसके सिर पर लगी। इससे दोनों की मौत हो गई।

 

दोनों की हत्या के बाद आरोपित रवि ने थाने पहुंचकर खुद जघन्य हत्याकांड की जानकारी दी। घटना के बाद मौके पर एसपी वीरेंद्र मिश्रा, एसडीओपी प्रियंका मिश्रा, टीआई सिविल लाइन सुनील बनोरिया सहित फोरेंसिक एक्सपर्ट आदि पहुंचे। इस दौरान बारिश के कारण लहुलुहान शव से घटना स्थल पूरी तरह लाल हो गया था।

 

पुलिस की पड़ताल में पता चला कि 22 जून को पूजा घर से कहीं चली गई थी। पति की शिकायत पर पुलिस ने उसे दो दिन बाद 24 जून को दिल्ली से खोजा था। पूजा को पुलिस ने पति रवि के सुपुर्द कर दिया था। जिसके बाद रवि उसे अपने साथ घर ले आया था। इतना सब होने के बाद भी पति रवि ने पूजा से किसी भी प्रकार से विवाद नहीं किया था।

 

पड़ताल में सामने आया कि डबरा का रहने वाला प्रेमी रवि वंशकार पूजा का दूर का रिश्तेदार था। दोनों एक-दूसरे को अच्छे से जानते थे। पिछले छह महीने से रवि का पूजा के घर आना-जाना बढ़ गया था। 

 

दतिया एसपी वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि आरोपी रवि डबरा के छपरा गांव का रहने वाला है। करीब 10 साल पहले वह दतिया आकर रहने लगा था। वह ड्राइवर है। पिछले 8 साल से इस मोहल्ले में अपने मकान में रह रहा था। उसके तीन बच्चे हैं। वारदात के समय बच्चे स्कूल गए हुए थे। पूजा और रवि की हत्या करने के बाद आरोपी रवि बाइक से सीधे थाने पहुंचा और वारदात कबूली। जिस कुल्हाड़ी से उसने वार किया था, वह भी साथ लेकर आया था। बच्चों को उनकी नानी के हवाले कर दिया गया है।

 

Kolar News 20 July 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.