Video

Advertisement


जयस के संस्थापक महेंद्र कन्नौज अपने समर्थकों के साथ भाजपा में हुए शामिल
bhopal, Jayas founder , joins BJP

भाेपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की उपस्थिति में शुक्रवार काे जयस के संस्थापक महेंद्र कन्नौज ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने महेंद्र कन्नौज को पार्टी में शामिल किया एवं बधाई देते हुए कहा कि उनके अनुभवों का लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा और हम सब मिलकर देश-प्रदेश के विकास के लिए काम करेंगे। 

 

 

 

हम मिलकर आदिवासियों समेत हर वर्ग की बेहतरी के लिए काम करेंगेः डॉ. मोहन यादव   

 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सदस्यता ग्रहण कराते हुए कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए विशेष दिन है। जयस के संस्थापक महेंद्र कन्नौज अपने साथियों के साथ भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार हर वर्ग के हित में काम कर रही है और इसी का परिणाम है कि हमने पहले मध्यप्रदेश में सरकार बनाई और फिर सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि बीते समय में जनता-जनार्दन के बीच भारतीय जनता पार्टी की पैठ और गहरी हुई है तथा हम राष्ट्रवादी सोच के नेताओं को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं। महेंद्र कन्नौज ने जयस में विभिन्न पदों पर काम किया है और उनके अनुभव का लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। आने वाले समय में हम मिलकर आदिवासियों समेत प्रदेश के प्रत्येक वर्ग के हित के लिए काम करेंगे। 

 

 

 

 

 

पार्टी को मिलेगा महेंद्र कन्नौज के अनुभवों का लाभः विष्णुदत्त शर्मा 

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने सदस्यता ग्रहण कराते हुए कहा कि महेन्द्र कन्नौज ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री  अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते सालों में आदिवासी और गरीबों के कल्याण के लिए जो कार्य किए हैं, आदिवासी जननायकों को जो सम्मान दिया है, उससे प्रभावित होकर लगातार पार्टी से लोग जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार पिछले कई वर्षों से मध्यप्रदेश को स्वर्णिम बनाने की दिशा में कार्य कर रही है। हम सभी मिलकर उसे पूरा करने के लिए आगे बढ़ेंगे। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि महेंद्र कन्नौज ने जयस में कई जिम्मेदारियों का निर्वाह किया है और वे जमीन पर काम करने वाले नेता रहे हैं। उनके अनुभवों का लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। मैं पार्टी की ओर से उन्हें बधाई देता हूं और स्वागत करता हूं।

 

 

 

 

 

मुझे खुशी है कि मैं भाजपा का सदस्य बना हूंः महेंद्र कन्नौज 

 

कार्यक्रम में संबोधित करते हुए महेन्द्र कन्नौज ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं उस पार्टी का सदस्य बन गया हूं, जिस पर सारी दुनिया भरोसा करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आदिवासी जननायकों का सम्मान किया है, आदिवासी संस्कृति को सहेजने का काम किया है। अब हम सभी मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में आदिवासियों समेत समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम करेंगे। 

 

सदस्यता ग्रहण करने वालों में जनपद सदस्य गोकुल गिरवाल, सरपंच चिंटू गिरवाल, भूरेसिंह गिरवाल, राजू कटारे, रामेश्वर, धर्मेन्द्र, लक्ष्मण गिरवाल, जितेन्द्र कटारे, महेश दांगी, राजेन्द्र कटारे, प्रकाश गुर्जर सहित कई समर्थक शामिल है।

 

इस दौरान प्रदेश शासन के मंत्री नागर सिंह चौहान, प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष उषा अग्रवाल एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी उपस्थित रहे। 

 

Kolar News 19 July 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.