Video

Advertisement


बस ड्राइवर ने निगमकर्मी को कुचला
indore,Bus driver , corporation worker

इंदौर। इंदौर के आजाद नगर में एक ट्रेवल्‍स बस ने निगम कर्मी को कुचल दिया। हादसे में निगम कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर बस से उतरा और मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

जानकारी के अनुसार निगम कर्मी राम प्रसाद मोर्य सोमवार सुबह ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी रिंगरोड पर महाकाल ट्रेवल्स की बस ने मोर्य को टक्कर मार दी। दरअसल, बस ड्राइवर बस को सर्विस रोड किनारे लगा रहा था। वह गली से निकला और सर्विस रोड पर बनी दीवार तक बस को ले गया। बस और मौर्य के बीच मोड़ के यहां दूसरी बस भी खड़ी थी। मौर्य संभल पाते इतने में बस ने उन्हें कुचल दिया। बस ड्राइवर ने ब्रेक भी नहीं लगाया। हादसे के बाद ड्राइवर बस से उतरा और भाग गया। वहां मौजूद लोगों ने बस के स्टाफ को हादसे की जानकारी दी। तब बस को रिवर्स करके पीछे हटाया। लेकिन इस दौरान मौर्य की मौत हो चुकी थी।

घटनाक्रम की जानकारी आजाद नगर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी बरामद किए और मौर्य के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि सर्विस रोड होने के कारण सड़क पर डिवाइडर की दीवार बनी हुई है। इस वजह से मौर्य को संभलने के लिए एक सेकंड का भी समय नहीं मिल सका। हादसे का सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने बस ड्राइवर पर लापरवाही का केस दर्ज किया है।

Kolar News 8 July 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.