Video

Advertisement


मॉर्निंग वॉक से लौटे व्यापारी की घर में छिपे बदमाश ने चाकू मारकर की हत्या
ujjain, Businessman returning , miscreant hiding

उज्जैन। शहर के जीवाजीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जूना सोमवारिया में शनिवार सुबह एक बदमाश ने व्यापारी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि व्यापारी मॉर्निंग वॉक कर घर लौटे थे। इस दौरान पहले से घर में छिपे बैठे बदमाश ने उनके पेट और कंधे पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद वह भाग निकला। परिजनों द्वारा घायल व्यापारी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

 

 

जानकारी के अनुसार, जूना सोमवासिया निवासी मिश्रीलाल राठौर की अपने तीन मंजिला मकान में ग्राउंड प्लोर पर पूजा इलेक्ट्रॉनिक्स नाम से शॉप है, जबकि ऊपरी दोनों फ्लोर पर उनका परिवार रहता है। जीवाजीगंज थाना प्रभारी नरेंद्र परिहार ने बताया कि मिश्रीलाल हर दिन शनिवार को भी सुबह सैर करने के लिए गए थे। सुबह करीब आठ बजे जब वे घर लौटे और चैनल का गेट खोला, तभी घर के अंदर छिपकर बैठे बदमाश ने उन पर हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी चाकू और चप्पलें छोड़कर भाग निकला। घटना के वक्त परिवार के बाकी सदस्य घर के थर्ड फ्लोर पर थे। व्यापारी और हमलावर के बीच संघर्ष भी हुआ। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयेंद्र राठौर भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पता चला कि आरोपी सुबह 7 बजे घर में घुसा था। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें हत्या से पहले बदमाश घर में अजीब हरकतें करता दिखाई दे रहा है। वह अपने सिर को दीवार पर मारता हुआ नजर आया है।

 

 

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के अनुसार, मिश्रीलाल के दो बच्चे हैं। परिजन से पूछताछ में पता चला है कि वे मकान की तीसरी मंजिल पर थे। शोर सुनकर नीचे आए। व्यापारी का किसी से विवाद नहीं था। न ही किसी से कोई रंजिश थी। उन्होंने कहा कि आरोपी के पकड़ाने के बाद ही हत्या का कारण सामने आएगा। आशंका है कि आरोपी आसपास का ही रहने वाला है, जिसे व्यापारी के आने और जाने का समय पता था।

Kolar News 11 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.