Video

Advertisement


लिस में शिकायत करने की धमकी से फांसी पर झूला पति
betul,Husband hanged , filing complaint

बैतूल। जिले के पाढर पुलिस चौकी क्षेत्र में अपनी पत्नी के चरित्र पर शक कर आए दिन विवाद करने वाले एक पति की शिकायत करने के लिए पत्नी बुधवार को पुलिस चौकी गई। शिकायत कर लौटते वक्त रास्ते में ही एक आम के पेड़ पर पति का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने फांसी के फंदे से शव उतारकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।

 

सीहोर जिले के नसरूल्लागंज थाना क्षेत्र के ग्राम मनासिया निवासी तोरन सिंह (40) पुत्र मानसिंह उईके प्रायवेट बस में परिचालक का कार्य करता है। तोरन सिंह का विवाह ग्राम देशावाड़ी निवासी सुनीता उईके के साथ हुआ था। दोनों के दो बच्चे भी है। विगत लगभग एक साल से तोरन और सुनिता अपने बच्चों के साथ ग्राम डोलीढाना में अपने साढू रामकिशोर परते के मकान में रहता था। तोरन सिंह के साढू रामकिशोर परते ने बताया कि तोरन सिंह बस में कन्डेक्टरी करता था और 8-10 दिन में एक बार घर आता था। वह जब भी घर आता था दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। बुधवार को भी सुबह लगभग 10 बजे तोरन सिंह ग्राम डोलीढाना आया था। उसके आने के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ।

 

रामकिशोर के अनुसार, बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे उसकी साली सुनीता ने बताया कि तोरनसिंह मारपीट कर रहा है। तुम मेरे साथ पुलिस चौकी शिकायत करने चलो। इसके बाद सुनीता उईके अपने जीजा रामकिशोर परते के साथ तोरनसिंह की शिकायत करने पाढर पुलिस चौकी पहुंचे। जहां सुनीता ने पति द्वारा मारपीट करने की शिकायत की। पुलिस चौकी से शिकायत कर दोनों वापस घर जा रहे थे। तभी ग्राम डोलीढाना के नाले में आम के पेड़ पर तोरनसिंह का शव लटका मिला। रामकिशोर ने तुरंत ही पाढर चौकी में इसकी सूचना दी। पाढर पुलिस चौकी प्रभारी दिनेश कुमरे पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव उतारकर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

इनका कहना

बुधवार दोपहर में सुनीता उईके अपने पति तोरन सिंह द्वारा मारपीट करने की शिकायत करने आई थी। शिकायत करके लौटते वक्त उसे पति का शव पेड़ से फांसी पर झूलता मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर जिला अस्पताल में पीएम करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिनेश कुमरे, प्रभारी, पुलिस चौकी पाढर

Kolar News 9 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.