Video

Advertisement


नकाबपोश बदमाशों ने सेवा सहकारी संस्था के मैनेजर से लूटे 17 लाख रुपये
dewas, Masked miscreants attacked ,manager

देवास। जिले के सोनकच्छ थाना क्षेत्र अंतर्गत जामगोद-तालोद के बीच पहाड़ी के समीप बुधवार शाम को सेवा सहकारी संस्था जामगोद के प्रबंधक पर लाठी से हमला करके तीन नकाबपोश बदमाशों ने 17.09 लाख रुपए लूट लिए। घायल प्रबंधक का सोनकच्छ के सरकारी अस्पताल में उपचार करवाया गया। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है।

 

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को करीब पौने सात बजे सेवा सहकारी संस्था जामगोद के प्रबंधक हरेंद्रसिंह पुत्र सूरजसिंह सेंधव के साथ 17 लाख 9 हजार रुपये की लूट को अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया। सेंधव ने बताया वे 14 लाख रुपये लेकर सोनकच्छ जिला सहकारी बैंक में जमा कराने के लिए आए थे लेकिन सर्वर डाउन होने की वजह से जमा नहीं हो पाये। इसके बाद वे पुनः जामगोद संस्था पहुंचे। वहां से अन्य राशि 3 लाख 9 हजार रुपए लेकर संस्था से अपने घर बाइक से लौट रहे थे तभी रास्ते में दो पहिया वाहन से तीन नकाबपोश बदमाश आए और उन्होंने चलती गाड़ी पर उन पर लाठी से सिर पर वार किया जिसके कारण वे गिर गए। बदमाशों ने उनसे 17 लाख 9 हजार रुपये से भरा बैग लूटा और भाग निकले।

 

वारदात की सूचना उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। इसके बाद अधिकारी सहित अन्य सोसाइटी के प्रबंधक थाने रात में पहुंचे व प्रकरण दर्ज करके बदमाशों की धरपकड़ की मांग की। पुलिस द्वारा फरियादी का मेडिकल करवाया गया और घटनास्थल पहुंचकर जांच शुरू की गई। सोनकच्छ थाना टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि फिलहाल घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है, उच्चाधिकारियों के निर्देश से आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Kolar News 2 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.