Video

Advertisement


दिनदहाड़े घुसे डॉक्टर दंपति के घर लुटेरे
jabalpur, Robbers enter, doctor couple

जबलपुर। आधारताल थाना क्षेत्र में एक दंपत्ति के घर में लुटेरे घुस जाने से भय का माहौल बन गया। लुटेरों के साथ एक महिला भी शामिल थी जो कि जम्मू की निवासी बताई जा रही है। पीड़ित रेनू निगम ने बताया कि घर में घुसे युवकों ने पहले उसे ड्राइंग रूम में ले गए और तकिए से मुंह दबाया फिर गला दबाने लगे। जब वे अचेत हो गई तो छोड़ दिया।

संभवतः उन्होंने मरा समझ लिया होगा। इस दौरान डाक्टर निगम दूसरे कमरे में क्लीनिक जाने के लिए तैयार हो रहे थे। जैसे ही वे बाहर आए लुटेरे भागने लगे। इसी दौरान उन्होंने ने भी शोर मचा दिया। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि जब वह डॉक्टर दंपत्ति के घर में पहुंचे तब आरोपी महिला डॉक्टर का गला दबाते हुए उनकी चेन खींच रहे थे। लुटेरों को घर के अंदर घुसे होने की भनक लगते ही डा. निगम ने शोर मचा दिया। आवाज लगाकर पड़ोसियों को इकट्ठा किया । पड़ोसियों ने जब लुटेरों को घेर लिया तो वह पेड़ की मदद से कूद कर पड़ोस में रहने वाले दुबे परिवार के यहाँ घुस गए, किंतु एकत्रित भीड़ ने उन लुटेरों को घेर लिया। इसके बाद पड़ोसियों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में अधारताल थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि आनंद नगर निवासी द्वारा आनंद नगर क्षेत्र में लूट का प्रयास करने की सूचना मिली थी।

मौके पर पहुंच कर एक महिला को मिलाकर कुल चार आरोपियों को पड़कर थाने लाया गया। पूछताछ पर आरोपी महिला जिसने अपना नाम रजनी प्रजापति बताया है। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आरोपी महिला विगत 10 से 15 साल पहले डॉक्टर दंपति के यहां घर का काम करती थी। जो जम्मू निवासी बताई जा रही है।

पुलिस द्वारा बताया गया कि डॉक्टर दंपति घर में अकेले रहते थे। वही उनके बेटे विदेश में रहते हैं। इसी के चलते आरोपी महिला ने डॉक्टर दंपति के घर लूट करने का प्लान बनाया था। बहरहाल पुलिस अन्य तीन आरोपी युवकों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।

Kolar News 28 February 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.