Video

Advertisement


कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे पार्टी छोड़ने के बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं सोचाः सज्जन सिंह
bhopal, Kamal Nath , Sajjan Singh

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने को लेकर दो दिन से मीडिया में चल रही अटकलों के बीच पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं।

 

 

दरअसल, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं। उन्होंने रविवार देर शाम कमलनाथ से दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की और इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कि मेरी उनसे (कमलनाथ) चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि अभी उनका फोकस इस बात पर है कि मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीकरण कैसे होंगे। कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने (पार्टी छोड़ने के बारे में) ऐसा कुछ भी नहीं सोचा है।

 

 

ऐसे शुरू हुआ अटकलों का दौर

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें शनिवार को तब शुरू हुई, जब वे अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर अपने पुत्र नकुलनाथ के साथ दिल्ली रवाना हो गए थे। इसके साथ उनके बेटे नकुलनाथ ने सोशल मीडिया हैंडल से कांग्रेस का नाम हटा दिया। उनके समर्थक सज्जन सिंह वर्मा ने भी सोशल मीडिया हैंडल से कांग्रेस पार्टी का नाम हटा दिया। इन सारी चीजों के बाद ही यह चर्चा तेज हो गई थी कि कमलनाथ भाजपा में जाएंगे। हालांकि, इन अटकलों को न तो कमलनाथ ने खारिज किया और न ही नकुलनाथ ने। इसी बीच रविवार को दोपहर में कमलनाथ ने दिल्ली में अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। उन्होंने कहा था कि इस बारे में मेरी तो कहीं बात नहीं हुई।

 

 

मप्र में दरवाजे बंद, दिल्ली विचार करे तो कुछ नहीं बोल सकतेः विजयवर्गीय

वहीं, मप्र के नगरीय विकास मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जैसे नेताओं के लिए मध्य प्रदेश भाजपा के दरवाजे बंद हैं। अगर, दिल्ली कोई विचार करती है तो इस पर हम कुछ नहीं बोल सकते। लेकिन मप्र में हम लोगों ने निर्णय लिया है कि हम उन्हें भाजपा में नहीं आने देंगे।

 

 

कमलनाथ कांग्रेस का स्तंभः दिग्विजय

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने रविवार को कहा कि कमलनाथजी से मेरी लगातार चर्चा हो रही है। पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की लगातार चर्चा हो रही है। मुझे नहीं लगता कि वो पार्टी छोड़ेंगे, ऐसा कौन सा पद है, जो उन्हें नहीं मिला। वे कांग्रेस के स्तंभ रहे हैं। उन्हें हम इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कहते थे। आईटी और ईडी का जो दबाव सब पर है वो उन पर भी है। लेकिन उनका चरित्र ऐसा नहीं है कि वो ऐसे किसी दबाव में आएंगे।

 

जीतू पटवारी ने बताया भाजपा का षड्यंत्र

इधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मीडिया का दुरुपयोग कर किसी भी राजनेता की छवि खराब करने और उसकी अपने दल के प्रति प्रतिबद्धता पर संदेह पैदा करने का षड्यंत्र रचती रही है। उन्होंने कहा कि मेरी कमलनाथ से चर्चा हुई है। पटवारी ने कहा कि कमलनाथ ने स्पष्ट किया है कि मीडिया में चल रही खबरें निराधार और षड्यंत्र का हिस्सा है। कमलनाथ जी ने कहा है कि "मैं हमेशा कांग्रेसी था, कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी ही रहूंगा।"

Kolar News 19 February 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.