Video

Advertisement


मप्र के धार में ब्रेक फेल होने से ट्राला बेकाबू तीन लोग जिंदा जले
dhar, Trailer lost control ,burnt alive

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में धामनोद थाना क्षेत्र के राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर सोमवार रात करीब साढ़े सात बजे ब्रेक फेल होने बेकाबू ट्राला ने एक के बाद एक छह वाहनों को टक्कर मार दी। इससे सभी वाहनों में आग लग गई। हादसे में इंदौर के एक होटल व्यवसायी समेत तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। इस दौरान तीन लोग झुलस गए।

 

बताया गया है कि इंदौर की तरफ से आ रहा यह ट्राला ब्रेक फेल हो जाने की वजह से घाट उतरने के दौरान दूसरी लाइन में इंदौर की ओर जा रहे छह वाहनों से टकरा गया। इन वाहनों में दो कार, एक बाइक और तीन ट्रक शामिल हैं। सूचना पर पुलिस और दमकल विभाग के वाहन पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद देररात आग बुझाई जा सकी।

 

 

धामनोद की एसडीओपी मोनिका सिंह ने बताया है कि हादसे में दो कार, एक बाइक, दो ट्रक और एक मिनी ट्रक जलकर राख हो गए। धामनोद और महेश्वर से पहुंची फायर ब्रिग्रेड को आग पर काबू पाने में करीब तीन से साढ़े तीन घंटे लगे। गंभीर रूप से झुलसे तीनों लोगों को धामनोद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में एक बाइक सवार दूध वाला, दूसरा इंदौर का होटल व्यवसायी है। एक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 

 

होटल व्यवसायी की पत्नी की पांच माह पहले सिंगापुर में हुई थी मौतः इस हादसे में जान गंवाने वाले होटल व्यवसायी जाकेश साहनी पत्नी रीता की करीब पांच महीने पहले ही सिंगापुर में क्रूज से गिरने से मौत हो गई थी। रीता को तैरना नहीं आता था और क्रूज पर घूमते समय वह समुद्र में गिर गई थीं। वह पति के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए मलेशिया और सिंगापुर घूमने गई थीं। बताया गया है कि साहनी कसरावद स्थित अपने रिसॉर्ट से कार से लौट रहे थे। हादसे में उनका ड्राइवर झुलस गया है।

Kolar News 26 December 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.