Video

Advertisement


आलोक शर्मा समर्थकों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में धरने पर बैठे
bhopal, Alok Sharmae ,police control room

भोपाल। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और भोपाल उत्तर विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार रहे आलोक शर्मा समर्थक चिंटू के साथ हुई मारपीट के मामले में बुधवार को भोपाल पुलिस कंट्रोल रूम में धरने पर बैठ गए। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। उन्होंने यहां कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर रघुपति राघव राजा राम भजन का जाप किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे। उन्होंने नवनिर्वाचित विधायक आतिफ अकील के समर्थकों पर कार्रवाई की मांग की।

 

 

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि चुनाव के दौरान भाजपा के लिए काम करने वालों पर कांग्रेस विधायक हमला करा रहे हैं। चुन-चुन कर उनके साथ मारपीट की जा रही है। इधर, इस पूरे मामले में पुलिस ने अड़ीबाजी, प्राणघातक हमला करने एवं एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

 

दरअसल, मामला थाना शाहजहांनाबाद का है। पुलिस ने बताया कि यहां भाजपा नेता एवं स्थानीय व्यापारी भगवान दास ढालिया की दुकान है। वे मंगलवार सुबह मिलिट्री गेट के पास स्थित अपनी दुकान खोल रहे थे। तभी बदमाश गोलू राठौर अपने साथी असलम उर्फ टैंकर के साथ पहुंचे और ढालिया से शराब के लिए रुपये मांगने लगे। इसका विरोध करने पर उन्होंने चाकू, डंडे से ढालिया पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे राहगीर मोनू राठौर, मोनू प्रजापति और भूषण को भी आरोपितों ने घायल कर दिया।

 

 

इस घटना के विरोध में बुधवार को दोपहर को भाजपा कार्यकर्ता इकबाल मैदान में एकत्रित हो गए। उन्होंने डेढ़ घंटे तक प्रदर्शन कर जाम लगा दिया। इसके बाद भोपाल उत्तर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे आलोक शर्मा के साथ कार्यकर्ता शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे और गेट के बाहर प्रदर्शन किया था।

 

आलोक शर्मा का कहना है कि पुराने भोपाल के काजी कैंप, इमामी गेट, लक्ष्मी टाकीज पर देर रात तक गुंडे बदमाशों का जमघट लगता है। दुकानें रातभर खुली रहती हैं। बावजूद इसके पुलिस कोई एक्शन नहीं लेती। लेकिन अब ये सब नहीं चलेगा। अब इसे भी रात 11 बजे तक ही बंद करवाया जाएगा।

Kolar News 6 December 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.