Video

Advertisement


तीन दिन से लापता युवक का शव संदिग्ध हालत में जंगल में मिला
anuppur, Dead body , condition in forest

अनूपपुर। थाना जैतहरी अंतर्गत घर से तीन दिन से लापता एक व्यक्ति का शव शुक्रवार को जंगल में संदिग्ध हालत में मिला। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ कर दी।

 

 

पुलिस ने बताया कि थाना अंतर्गत ग्राम गोधन निवासी 36 वर्षीय गुड्डू प्रसाद पुत्र बाबूलाल भैना का शव शुक्रवार को जंगल मे संदिग्ध हालत में मिला। गुड्डू प्रसाद 28 नवंबर की रात से घर से किसी को बिना बताए निकला था। जिसकी खोजबीन परिजन कर रहे थे। शुक्रवार को ग्राम गोधन से लगे रामघाट स्थित अमलिहा जंगल के सागौन की नर्सरी में शव संदिग्ध हालत में मिला। जिस पर आंख के ऊपर चोट के निशान और मुंह से झाग भी निकल रहा था। मौके पर पहुंची जैतहरी और वेंकटनगर पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है।

 

 

वहीं मौके पर एसडीओपी अनूपपुर सुमित केरकेट्टा, जैतहरी थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र कोल,वेंकटनगर चौकी प्रभारी बालेन्द्र प्रताप सिंह बघेल, एसआई त्रिलोक सिंह वालरे, एएसआई रवि गुप्ता, प्रधान आरक्षक सतीश मिश्रा, आरक्षक विक्रम सिंह और एएफ के जवान मामले की जांच जुटे हुए हैं।

 

 

एसडीओपी अनूपपुर सुमित केरकेट्टा ने बताया कि आज गोधन निवासी गुड्डू प्रसाद का शव अमलिहा जंगल में संदिग्ध हालत में मिला हैं,यह 28 नवंबर की रात से बिना बताए घर से निकला था। पोस्टमार्टम रिर्पोट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

 

Kolar News 1 December 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.