Video

Advertisement


कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार व अपराधों का गढ़ बन गया राजस्थानः शिवराज
bhopal, Rajasthan , Shivraj

जयपुर/भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि राजस्थान विकास की दौड़ में बुरी तरह पिछड़ गया। कांग्रेस के शासन में राजस्थान भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया है। कांग्रेस की गहलोत सरकार को देखकर लोग शर्म से सिर झुका लेते हैं, ये बेशर्म सरकार है, बहन और बेटियों के सम्मान के साथ खिलवाड़ हुआ है। यहां के मंत्री ऐसी टिप्पणियां करते हैं कि मुझे तो कहने में भी शर्म आती है। पूरा देश हैरान था कि खुलेआम कन्हैयालाल की गर्दन काटी गयी। कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को अपराधों का गढ़ बनाया है।

मुख्यमंत्री चौहान जयपुर में भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान की जनता डबल इंजन की सरकार लाने के लिए बेकरार है, क्योंकि पांच साल में गहलोत सरकार ने राजस्थान का सत्यानाश कर दिया है।

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार में राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर 1, महिला अत्याचार में नंबर 1, सायबर क्राइम में नंबर 1, पेपर लीक मामले में नंबर 1, दंगा और आतंक के मामले में नंबर 1 है। मैं तो हैरान हूं कि सरकार की योजना भवन से करोड़ों रुपये और सोना बरामद होता है। जल जीवन मिशन इसलिए था कि हर घर पीने का पानी पहुंच जाए, लेकिन लगभग 20 हजार करोड़ का जल जीवन मिशन घोटाला राजस्थान सरकार ने कर डाला। पांच साल में 11 लाख अपराधों का रिकॉर्ड राजस्थान के नाम है। कुशासन का पर्याय बनी गहलोत सरकार ने पूरे राजस्थान को दंगों की आग में झोंक दिया। इसलिए जनता इसे हटाकर भाजपा की सरकार लाएगी।

चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में अभी अभी चुनाव संपन्न हुए हैं और मैं पूरे विश्वास के साथ ये कह रहा हूं कि भाजपा फिर से भारी बहुमत से सरकार बनाने वाली है, लेकिन मुझे तो आश्चर्य होता है कि मध्य प्रदेश में भी इन्होंने कई वादे किए थे। कहा था कि सब किसानों का कर्जा माफ करेंगे, लेकिन नहीं किया। राजस्थान में भी कहा था कि किसानों का कर्जा माफ करेंगे, लेकिन यहां 19,422 किसानों ने अपनी जमीनें खो दीं, नीलाम कर दी।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि एक फर्क है मित्रों, मध्य प्रदेश में जो हमने कहा, वो किया। अगर हमने कहा कि लाड़ली बहना योजना तो एक करोड़ 32 लाख बहनों के खाते में हर महीने पैसा पहुंच रहा है। कांग्रेस झूठे वादे करती रही, किया कुछ नहीं। गहलोत सरकार साढ़े चार साल रिसोर्ट में ही रही और अंतिम छह महीने में निकलकर आए गहलोत अब झूठे वादे कर रह हैं, ये भी दे दूंगा, वो भी दे दूंगा। इनकी पुरानी गारंटी एक भी पूरी नहीं हुई, न किसानों का कर्जा माफ हुआ, न बेरोजगारों को भत्ता मिला, काठ की हांडी एक बार चढ़ती है बार-बार नहीं चढ़ती इसलिए मुझे पूरा विश्वास है कि राजस्थान में भारी बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

Kolar News 22 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.