Video

Advertisement


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने खजुराहो में ली कार्यकर्ताओं की बैठक
bhopal, BJP state president , Khajuraho

भोपाल। मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हार को देखते हुए कांग्रेस के नेता बौखला गए हैं। विधानसभा के चुनाव को प्रभावित करने के लिए कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा और उनके कार्यकर्ताओं ने षड्यंत्र रचकर राजनगर विधानसभा क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया है। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को खजुराहो में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

 

उन्होंने कहा कि आशंका है कि कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा ने खुद चुनाव को प्रभावित करने हेतु अपने कार्यकर्ता की हत्या का षड्यंत्र रचा और अपने समर्थकों के साथ मिलकर उसकी हत्या कराई। चुनाव को प्रभावित करने के लिए झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाना कांग्रेस नेताओं की पुरानी आदत है। भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को कांग्रेस नेताओं के मनगढंग आरोपों से डरने की जरूरत नहीं है। भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस के हर हथकंडे का जवाब देने में सक्षम हैं, कांग्रेस के हर राजनीतिक षड्यंत्र का करारा जवाब दिया जाएगा।

 

 

कांग्रेस नेता छल, कपट, झूठ और षडयंत्र का सहारा लेते हैं

 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि कांगेस नेता छल, कपट, झूठ, षड्यंत्र का सहारा लेकर ही राजनीति करते हैं। विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुए दुघर्टना को घटना बताकर भाजपा प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं पर दर्ज किए गए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराएंगे। किसी भी निर्दोष व्यक्ति को फंसने नहीं दिया जाएगा। पूरी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी है। कार्यकर्ताओं ने लगन और निष्ठा के साथ पार्टी का कार्य किया है। आप लोगों की मेहनत और भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से पार्टी छतरपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों पर प्रचंड मतों से जीत दर्ज करने जा रही है।

 

 

डरने की जरूरत नहीं, मैं आपके साथ हमेशा खड़ा हूं

 

शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को निराधारा और मनगढंत आरोपों से डरने की जरूरत नहीं है। भाजपा कार्यकर्ताओं को देवतुल्य मानती है, किसी भी कार्यकर्ता को अगर कोई भी व्यक्ति डराता है या परेशान करने की कोशिश करता है तो पूरी पार्टी उसके साथ खड़ी है। निर्दोष कार्यकर्ताओं पर बिना जांच, बिना सबूत के हत्या जैसे गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग और पुलिस महानिदेशक को शिकायत की गई है।

 

 

सीएम शिवराज वर्चुअली हुए शामिल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं की बैठक को वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा कि पूरे घटना की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और निर्दोष को फंसने नहीं देंगे। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आप लोगों से छतरपुर जिले की सभी सीटें भाजपा जीत रही है। मैं भी आप लोगों से मिलने का उत्सुक हूं, पूरी कोशिश करूंगा कि मैं जल्द छतरपुर आकर आप सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूं।

बैठक में स्वागत भाषण पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व सागर संभाग प्रभारी चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने दिया। बैठक में खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष ललिता यादव, प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल कुशवाहा, विधायक राजेश शुक्ला, जिला अध्यक्ष मलखान सिंह, पन्ना जिला अध्यक्ष रामबिहारी चौरसिया, पूर्व जिला अध्यक्ष सदानंद गौतम, जिला महामंत्री सुरेन्द्र चौरसिया मंचासीन रहे। बैठक का संचालन चंदला विधानसभा के प्रत्याशी दिलीप अहिरवार ने किया।

Kolar News 20 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.