Video

Advertisement


रामेश्वर शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी सबनानी के लिए किया जनसंपर्क
bhopal,Rameshwar Sharma, BJP candidate Sabnani

भोपाल। विधायक रामेश्वर शर्मा ने भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी भगवान दास सबनानी के लिए जनसंपर्क किया। सबनानी शुक्रवार को विधायक रामेश्वर शर्मा के पत्रकार कॉलोनी स्थित निवास पहुँचे, जहां उनका विधायक रामेश्वर शर्मा के नेतृत्त्व में स्थानीय नागरिको, भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अभिनन्दन किया गया। यहाँ रामेश्वर शर्मा की धर्म पत्नी संगीता शर्मा ने भगवान दास सबनानी का विजय तिलक किया एवं श्री शर्मा ने भगवा अंग वस्त्र उढ़ाकर जीत की अग्रिम शुभकामनाएँ दी।

 

इसके बाद विधायक रामेश्वर शर्मा ने सबनानी के साथ जनसंपर्क किया। रामेश्वर शर्मा ने कहा की विकास और जनकल्याण के लिए भाजपा को दिया गया आपका एक- एक वोट बहुमूल्य है। आपका एक - एक वोट देश को ओर मज़बूत करेगा। मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार के लिये एक- एक सीट जीतना महत्वपूर्ण है इसलिए जैसा आशीर्वाद आपने मुझे हमेशा दिया है वैसा ही आशीर्वाद दक्षिण पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी भगवान दास सबनानी को प्रदान करें।

 

 

 

एक दूसरे को दी प्रचंड जीत की अग्रिम शुभकामनाएँ

विधायक रामेश्वर शर्मा के निज निवास पहुँचे भगवान दास सबनानी ने एक दूसरे को प्रचंड जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी। विधायक रामेश्वर ने उपस्थित दक्षिण पश्चिम विधानसभा कार्यकर्ताओं से सबनानी को जिताने के लिए जुट जाने का आवाहन किया तो वहीं सबनानी ने भी विधायक रामेश्वर शर्मा को बड़ी जीत हेतु शुभकामनाएँ दी। ज्ञात हो कि विधायक रामेश्वर शर्मा लगातार तीसरी बार हुजूर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी है वही दक्षिण पश्चिम विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में भगवान दास सबनानी मैदान में हैं।

 

एक दूसरे के वोटर हैं भगवानदास और रामेश्वर

हुजूर विधानसभा के पंचवटी कॉलोनी निवासी भगवान दास और दक्षिण पश्चिम विधानसभा की पत्रकार कॉलोनी निवासी रामेश्वर शर्मा एक दूसरे के विधानसभा क्षेत्र के निवासी हैं। हुज़ूर से प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा दक्षिण पश्चिम विस में पत्रकार कॉलोनी में निवास करते हैं। जबकि भगवान दास सबनानी हुज़ूर विधानसभा क्षेत्र की पंचवटी कॉलोनी में निवास करते हैं।

Kolar News 10 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.