Video

Advertisement


भाजपा सरकार में कोई बिना जमीन के नहीं रहेगा: शिवराज
bhopal,  BJP government,  Shivraj

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार देर शाम भोपाल की हुजूर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा के समर्थन में विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को विश्वास दिलाते हुए कहा कि मैं वचन देता हूँ भाजपा की सरकार में कोई गरीब बिना जमीन के नहीं रहेगा, सबका अपना आवास होगा। उन्होंने कांग्रेस की सवा साल की सरकार पर सवाल खड़े किए तो वहीं कमलनाथ पर प्रदेश को बदनाम करने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा को भारी बहुमत से जिताकर भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

 

 

 

प्रदेश को बदनाम कर रहें हैं कमलनाथ

मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ को जिस प्रदेश ने मुख्यमंत्री और सांसद बनाया, उसी प्रदेश को वह बदनाम करते हैं। कहते हैं यह बेईमानों का प्रदेश है, यह चौपट प्रदेश है। यह भ्रष्टाचारियों का प्रदेश है। पहले कहते थे भारत महान नहीं बदनाम है। क्या यही कांग्रेस की सोच है? यह अपने देश को और मध्यप्रदेश को बदनाम करते हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी, आपको शर्म आना चाहिए जिस मध्यप्रदेश की माटी ने आपको सब कुछ दिया, उस प्रदेश को बदनाम करने का पाप आप कर रहे हो।

 

 

 

भ्रष्टाचार और बंटाढ़ार का चेहरा हैं कमलनाथ-दिग्विजय

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में अगर भ्रष्टाचार का कोई चेहरा है तो वह चेहरा कमलनाथ हैं, सवा साल के कार्यकाल में उन्होंने भ्रष्टाचार के रिकार्ड बनाए हैं, तो मध्यप्रदेश में बंटाढार का कोई चेहरा है तो वह दिग्विजय सिंह हैं। मध्यप्रदेश की जनता ये बहुत अच्छे से जानती है।

 

 

 

कांग्रेसी आतंकियों की मौत पर आँसू बहाते हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आतंकवादियों पर कार्रवाई करते हैं और ये कांग्रेस और कांग्रेस के नेता पीएफआई का समर्थन करते हैं। ये आतंकवादियों के मौत पर आंसू बहाते हैं। वहीं ओसामा को यह जी कहते हैं और सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध करते हैं। पीएफआई आतंकवादी संगठन है जिस पर बैन लगा है। उसके खिलाफ कार्रवाई हुई तो दिग्विजय सिंह आंसू बहा रहे हैं। कहते हैं कि यह कार्रवाई गलत हो रही है। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि जो आतंकवादियों का समर्थन करें, ऐसी पार्टी को किसी का समर्थन करना चाहिए क्या..?

 

 

 

हर गरीब को अपनी जमीन का मालिक बनाऊँगा

उन्होंने कहा कि ये मामा का वचन है, मैं मध्यप्रदेश की धरती पर किसी को बगैर जमीन-मकान के नहीं रहने दूंगा। हर गरीब को रहने की जमीन का मालिक बनाऊंगा। हमने मुख्यमंत्री भू-आवासीय जमीन योजना बनाई है। हम सबको सरकारी जमीन रहने के लिए देंगे। सरकारी नहीं होगी तो खरीदकर दी जाएगी।

 

 

 

हम गरीबों की जिंदगियाँ बना रहे हैं

उन्होंने कहा कि मेरे बहनों, भाइयों हम सरकार नहीं, परिवार चलाते हैं। मैंने हमेशा एक परिवार की तरह सरकार चलाई है। हम उजाड़ने के लिए नहीं, बसाने के लिए हैं। हुजूर विधानसभा क्षेत्र में गरीबों को पट्टे दे दिए गए हैं, उन्हें तोड़ने की बात आई है। मेरे बहनों-भाइयों, भाजपा की सरकार के रहते हुए कोई आपको अपनी जमीन से नहीं हटा सकता। मुझे गर्व है कि हमारे पास रामेश्वर शर्मा जैसे नेता हैं जो जनता की दिन और रात सेवा करते हैं। भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने भी आपको परिवार माना।

 

 

 

भगवान का वरदान हैं मोदी

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भारत के लिए भगवान का वरदान हैं, उन्होंने गरीबों को आवास देने के लिए पीएम आवास योजना बनाई। लेकिन जिनके नाम पीएम आवास योजना में नहीं आ पाए, किसी कारण से छूट गए तो वे चिंता न करें, उनके लिए हमने मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना बनाई है, जिससे हर गरीब बहन को रहने का आवास मिल सकेगा।

 

 

 

बहनों को हर महीने मिलेंगे 3000

उन्होंने बहनों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि हमने लाड़ली बहन योजना बना दी। हर महीने 1250 रुपये बहनों के खाते में दिए जा रहे हैं। आपका भाई यही नहीं रुकने वाला, इस राशि को बढ़ाकर 1500 रुपये, फिर धीरे-धीरे तीन हजार रुपये तक कर दूंगा, जिससे मेरी बहनों के जीवन में बदलाव आए।

 

 

 

प्रियंका गांधी जवाब दें

चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने क्या दिया मेरी बहनों। आज आईं थीं मैडम प्रियंका गांधी। मैंने बैगा-भारिया बहनों को 1000 रुपया महीना दिया था, कमलनाथ दादा ने वो छीन लिया था, बंद कर दिया था। प्रियंका गांधी को जवाब देना चाहिए। मेरे भांजे भांजियों, तुम्हारे मामा ने, भाजपा ने तय किया कि 12वीं में अच्छे नंबर लाएंगे तो लैपटॉप दूंगा। मामा इंजीनियरिंग मेडिकल के गरीब प्रतिभाशाली बच्चो की फीस भरवा रहा है।

 

 

 

भाजपा की सरकार बनाएं, विकास को गति दें

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनाइये और अपने प्रदेश का और अपने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य को सुरक्षित करिए। भाजपा गरीब कल्याण के लिए काम करती है, प्रदेश का विकास और जनता की खुशहाली ही हमारा लक्ष्य है।

 

 

Kolar News 13 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.