Video

Advertisement


बैतूल से इटारसी आ रही बस केसला के पास पलटी
narmadapuram, bus ,Betul to Itarsi

नर्मदापुरम। जिले के केसला थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 46 पर शनिवार सुबह बैतूल से इटारसी आ रही एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में बस में सवार 30 यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों में नौ को गंभीर हालत में इटारसी रैफर किया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि पुल के पास बस का पट्टा टूट गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद वाहन चालक बस छोड़कर फरार हो गया, जबकि परिचालक को भी चोट आई है। हादसे के बाद आसपास खड़े ग्रामीणों ने मौके पर जाकर घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना एम्बुलेंस 108 को भी दी गई, लेकिन पुलिस वाहन पहले पहुंचा और पुलिस वाहन में ही कई यात्रियों को अस्पताल भेजा गया। बस में सवार कई यात्रियों को सिर, हाथ, पैर, पसलियों में चोटें आई हैं। काफी देर बाद 108 एम्बुलेंस भी पहुंच गई।

 

 

इटारसी के एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बैतूल जिले के चोपना से यात्रियों को लेकर रवाना हुई बस क्रमांक एमपी -48, पी-1145 शनिवार सुबह केसला में पुलिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 30 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें महिला पुरुष और बच्चे शामिल है। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सुखतवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नौ यात्रियों को इटारसी के डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सरकारी अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बस को कब्जे में मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Kolar News 7 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.