Video

Advertisement


नहाते समय तालाब में डूबी तीन बालिकाएं दो की मौत
raisen, Three girls drowned, two died

रायसेन। जिले के बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हिनोतिया बमनई में शुक्रवार को सुबह नहाने के दौरान तीन बालिकाएं पानी में डूब गईं। इसमें से दो की मौत हो गई, जबकि एक को बचा लिया गया। तीनों अपने परिजनों के साथ महालक्ष्मी पर्व पर हाथी पूजन के लिए तालाब पर गईं थीं। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत बालिकाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजे और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

एसडीओपी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम हिनोतिया बमनई में शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे गांव की परिजनों के साथ पांच लड़कियां तालाब पर हाथी पूजन के लिए गई थीं। इस दौरान पांचों तालाब में नहाने के लिए उतरीं। इनमें से तीन लड़कियां नहाते समय अचानक गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने लगीं। घाट पर मौजूद दो अन्य सहेलियों और महिलाओं ने शोर मचाया तो पास में नहा रहे लोगों ने तालाब में कूदकर एक बालिका को सुरक्षित बचा लिया, जबकि 13 साल की मनीषा दांगी पुत्री महेंद्र सिंह को बेसुध अवस्था निकाल लिया। जिसे आनन-फानन में परिजन सिविल अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं एक अन्य बालिका 14 वर्षीय रश्मि पुत्री भगवान दास प्रजापति की तलाश में गोताखोर टीम और ग्रामीण जुटे रहे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल पर पहुंच गया।

 

 

बेगमगंज थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि मृतक बालिकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और प्रत्यक्षदर्शियों एवं परिजनों के बयान लेकर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Kolar News 6 October 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.