Video

Advertisement


दबंगों ने दंपत्ति को घसीटकर पाइप से पीटा
burhanpur, Bullies dragged ,couple and beat

बुरहानपुर। जिले के खकनार थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव में दबंगों द्वारा एक दंपत्ति के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रात की है, लेकिन मामले की जानकारी रविवार को तब सामने आई, जबकि पीड़ित परिवार क्षेत्रीय सांसद के पास शिकायत लेकर पहुंचा। बताया गया है कि गांव के पांच दबंगों ने न दंपत्ति को सरेआम घसीट-घसीटकर पाइप और लाठियों से बुरी तरह पीटा, बल्कि उन्होंने बीच-बचाव करने आई उनकी सोलह वर्षीय बेटी को पीटते हुए उसके कपड़े तक फाड़ डाले। किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में सरेआम महिलाओं पर अत्याचार करने वाले दबंगों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट की सामान्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

 

 

 

क्षेत्रीय सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल को रविवार को दोपहर में घटना की जानकारी लगी तो वे भड़क गए। उन्होंने खकनार थाना प्रभारी विनय आर्य को फोन पर उचित कार्रवाई करने के लिए कहा। सांसद के कहने पर भी थाना प्रभारी ने आरोपितों का पक्ष लेने का प्रयास किया। इस पर सांसद को कहना पड़ा कि दो घंटे में उचित कार्रवाई नहीं हुई तो वे खुद थाने में आकर धरना देंगे।

 

 

 

पीड़ित पक्ष ने सांसद से शिकायत के दौरान बताया कि मारपीट करने वाले बदमाशों को एक स्थानीय भाजपा नेता का संरक्षण है। इससे पहले भी आरोपितों ने मारपीट की थी। कथित भाजपा नेता ने उल्टे पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज करवा दिया था। बताया जाता है कि कथित भाजपा नेता की रेत के कारोबार में भी संलिप्तता है। थाने से महज 13 किमी दूर इस गांव में शनिवार रात आठ बजे घटना होने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची थी। रात साढ़े 11 बजे पीड़ित पक्ष खकनार थाने पहुंचा, तब जाकर एफआईआर दर्ज की गई।

 

 

 

खकनार थाना पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर बलवाड़ा गांव निवासी संतोष सुपड़ू, भगवान सुपड़ू, विजय उत्तम, अजय उत्तम, लक्ष्मीबाई भगवानदास व एक अन्य के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया है। इन धाराओं में थाने से ही जमानत हो जाती है।

 

 

 

इस मामले में बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पाटीदार का कहना है कि यह मामला मेरे संज्ञान में आया था। इसमें दो पक्षों के बीच मारपीट होने की बात सामने आई थी। थाना प्रभारी को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

Kolar News 24 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.