Video

Advertisement


लापता युवक की लाश मिली परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
ujjain, Dead body ,allege murder

उज्जैन। 10 दिन से लापता युवक की लाश मंगलवार शाम ग्राम राघवी में कुएं के पास बोरे में बंद मिली। परिजनों ने लेनदेन के विवाद को लेकर दो लोगों पर हत्या की आशंका जाहिर की है। 9 अगस्त को चिमनगंज मंडी थाने पर परिजनों ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव बरामद कर बुधवार को पोस्टमॉर्टम करवाया और शव परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

 

 

पुलिस ने बताया कि नरेंद्र पिता मुरली सौंधिया की गुमशुदगी चिमनगंज मंडी थाने में 9 अगस्त को दर्ज की गई थी। वह 7 अगस्त को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में अपने पिता मुरली के इलाज के लिए आया था। यहां पिता को भर्ती कर वह पैसों के इंतजाम को लेकर शाम 5.30 बजे निकला था। इसके बाद वापस नहीं आया। दो दिन तलाश के बाद परिजन ने चिमनगंज मंडी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

 

15 अगस्त को शाम के समय ग्राम राघवी स्थित खेत में कुएं के पास एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली । एसआई अलावा ने बताया कि जांच करने पर उसके पास मिले परिचय पत्र के आधार पर परिजनों को सूचना दी। बुधवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामले में दोनों संदिग्ध आरोपी सुनील और बलराम को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

लेन-देन को लेकर था विवाद

मृतक नरेंद्र के भाई महिपाल सिंह पंवार ने बताया कि डेढ़ लाख रुपए के लेनदेन को लेकर नरेंद्र का विवाद सुनील और बलराम नामक युवक के साथ चल रहा था। जब पिता की तबीयत खराब होने पर उन्हें आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया तो वह पैसों के इंतजाम के लिए संभवत: इन्हीं लोगों के पास गया था। इसी बात को लेकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव करीब 4 दिन पुराना है। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सच्चाई सामने आएगी।

Kolar News 16 August 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.