Video

Advertisement


उज्जैन: छत्तीसगढ़ के युवक ने होटल से कूदकर की आत्महत्या
 Ujjain, Chhattisgarh youth, commits suicide

उज्जैन। महाकाल थाना क्षेत्र स्थित होटल के टॉप फ्लोअर से कूदकर छत्तीसगढ़ के रहने वाले युवक ने आत्महत्या कर ली। अपने अन्य चार साथियों के बगैर उससे पूछे खाना खाने जाने की बात को लेकर वह खिन्न था। इसी बात को लेकर आपस में वाद-विवाद हुआ और उसने होटल की छत पर जाकर छलांग लगा दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया और परिजनों को फोन कर सूचना दी।

 

पुलिस ने बताया छत्तीसगढ़ के नवागढ़ के रहने वाले पुरुषोत्तम पिता तुलसीराम साहू ने होटल शगुन की तीसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। वह अपने मामा के बेटे दिलीप पाल और अन्य साथी अजय साहू, रूपेश पाल और देवेंद्र साहू के साथ महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन आया था। ममेरे भाई दिलीप ने बताया २९ जुलाई को वे उज्जैन पहुंचे थे। रात ८ बजे सभी ने महाकाल दर्शन किए। बाहर आए तो पुरुषोत्तम भीड़ में कहीं चला गया था। उसे कॉल किया तो फोन नहीं लगा। इसके बाद उसके बगैर चारों ने महाकाल क्षेत्र के भोजनालय में खाना खाया और वापस होटल आए। होटल के कमरे की चाबी उसी के पास थी लेकिन पुरुषोत्तम होटल नहीं पहुंचा था। करीब आधा घंटे इंतजार के बाद वह आया। इस पर सभी ने उसे चिल्लाया और कहा कि तेरे कारण आधे घंटे से होटल के बाहर खड़े हैं। जब होटल के अंदर पहुंचे तो वह कहने लगा कि तुम लोगों ने उसे बगैर पूछे खाना खा लिया। उसे किसी भी बात के लिए पूछ भी नहीं रहे हो। ऐसा बोलते हुए उसने खुद के कपड़े फाड़ लिए और छत से कूदने लगा। पहली बार में उसे रोक लिया लेकिन दूसरी बार वो छत से कूद गया। सूचना मिलने पर महाकाल थाना पुलिस पहुंची और छत से कूदे पुरुषोत्तम को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

पूर्व में भी हो चुकी है ऐसी घटना

महाकाल क्षेत्र की होटल की छत से कूदकर आत्महत्या की घटना पहले भी हो चुकी है। कोटमोहल्ला स्थित होटल हाईलाइट से १३ सितंबर २०२१ को बॉयफ्रेंड के साथ होटल में रूकी १७ वर्षीय किशोरी ने विवाद होने पर छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में उसके बॉयफ्रेंड और होटल संचालक पर केस दर्ज किया गया था।

Kolar News 30 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.