Video

Advertisement


नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत
ujjain,death , newly married

उज्जैन। उन्हेल के ग्राम पिपलिया सारंग में बीती रात नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। रात 8.30 बजे घबराहट और उल्टियां होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर आए थे, जहां रात में उसकी मौत हो गई। मृतका को तीन चार दिन से आंखों का फ्लू था। महिला के पिता भाई और पति व ससुर भी जिला अस्पताल में मौजूद थे लेकिन किसी को उसकी मौत का कारण नहीं पता।

 

मिली जानकारी के अनुसार राधा बाई पति भारत उम्र 22 साल निवासी पिपलिया सारंग की संदिग्ध मौत हुई है। 4 माह पहले ही राधा का भरत से विवाह हुआ था। भरत के काका बाबूलाल ने बताया कि राधा 8 दिन पहले मायके होकर आई। भरत हंसी खुशी उसे लेकर आया था। चार दिन पहले उसे आंखों का फ्लू हुआ था। इसका भी उपचार करवा लिया था लेकिन उसे लगातार सिरदर्द हो रहा था। राधा के पिता बद्रीलाल ने बताया बेटी हंसी-खुशी ससुराल गई थी।

रात को दामाद का फोन आया कि राधा की तबीयत खराब है। पति भरत ने बताया गुरुवार शाम 7 बजे वह काम से लौटकर घर आया और राधा ने खाना परोस कर दिया। उसकी तबीयत ठीक नहीं थी तो उसने खाना भी नहीं खाया था। खाने के बाद वह पानी लेने के लिए कुंए पर चला गया जब वह वापस लौटा तो राधा को उल्टियां हो रही थी। उसने परिजनों को बताया और उन्हेल के अस्पताल लेकर पहुंचा।

यहां से उज्जैन रैफर कर दिया गया। उज्जैन में उपचार चल रहा था लेकिन रात 2 बजे डॉक्टर ने बताया कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया और मामले में जांच शुरू की गई है। मृत्यु की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आएगी।

Kolar News 28 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.